Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

डिलीवरी से चंद दिन पहले बिगड़ी Payal Malik की तबियत, हालत देख उड़े Kritika Malik के होश

Armaan Malik के नए व्लॉग ने उनके चाहने वालों को परेशान कर दिया है. इसमें देखा गया कि उनकी पहली पत्नी Payal Malik की तबियत बिगड़ गई. पायल जल्द ही जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं.

डिलीवरी से चंद दिन पहले बिगड़ी Payal Malik की तबियत, हालत देख उड़े Kritika Malik के होश

Payal Malik & Kritika Malik

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) की पहली पत्नी पायल मलिक (Payal Malik) प्रेग्नेंट हैं और उनकी डिलीवरी को अब चंद दिन ही बचे हैं. वही बात करें दूसरी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) की तो हाल ही में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने जैद मलिक (Zaid Malik) रखा है. उनके व्लॉग में वो रोज अपडेट देते रहते हैं. हाल ही में एक व्लॉग (Armaan Malik vlogs) सामने आया जिसे देख उन्हें चाहने वाले परेशान हो गए. इस वीडियो में देखा गया कि अचानक से पायल मलिक की तबियत बिगड़ गई और उन्हें काफी घबराहट होने लगी. ये देख कृतिका काफी परेशान हो जाती हैं

सोशल मीडिया पर अरमान मलिक के व्लॉग खूब देखे जाते हैं. अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक जल्द ही जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली है. वहीं कृतिका मलिक ने कुछ दिन पहले ही बच्चे को जन्म दिया है. हाल ही के व्लॉग में देखा गया कि पायल की तबियत अचानक से काफी बिगड़ जाती है. पायल को सांस लेने की काफी तकलीफ हुई और उन्हें घबराहट हुई. पायल कहती हैं कि उनके होंठ भी सूख गए हैं. ये सुन कृतिका काफी घबरा जाती हैं.

पायल का हाल देख कृतिका भी परेशान हो जाती हैं. इस वीडियो के सामने आते ही उनके चाहने वालों काफी परेशान हो गए और लोग उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. हालांकि कुछ देर बाद वो थोड़ा बेहतर महसूस कर रही थीं. पायल ने कहा कि उन्होंने एक साथ कई सारी दवा खा ली थी शायद इसी कारण उनकी तबियत बिगड़ी. 

ये भी पढ़ें: Armaan Malik और Payal ने Kritika को कह दी ऐसी बात, कैमरे के सामने फूट फूट कर लगीं रोने

बीते दिनों एक व्लॉग में पायल ने बताया था कि उनके गर्भ में दोनों बच्चे उल्टे हैं. उनके शरीर में खून भी कम है और वहीं एक बच्चे ने अपने गले में नाल फंसा रखी है. इसको लेकर पूरा परिवार पहले से ही परेशान था. वहीं अब इस वीडियो को देख फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Armaan Malik प्रेग्नेंट बीवी को जिम में बंद करके भूल गए, रो- रोकर बिगड़ी Payal की तबीयत, सासू मां ने लगाई फटकार

यहां देखें Video: 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement