Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss OTT 3: घर में दूसरी बार हुई तगड़ी वाली लड़ाई, पिटते-पिटते बचे Elvish Yadav के जिगरी यार

Bigg Boss OTT 3 में फिर एक बार लड़ाई झगड़ा देखने को मिला है. इस बार Lovekesh Kataria और Sai Ketan Rao के बीच में विवाद देखने को मिला है. इसके कई Video इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.

Latest News
Bigg Boss OTT 3: घर में दूसरी बार हुई तगड़ी वाली लड़ाई, पिटते-पिटते बचे Elvish Yadav के जिगरी यार

Bigg Boss OTT 3: Sai Ketan Rao attacks Lovekesh Kataria 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहता है. बीते दिनों शो में विशाल पांडे और अरमान मलिक के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला था. दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला था. अरमान ने गुस्से में आकर विशाल को थप्पड़ मार दिया था. इस पूरी घटना के बाद शो काफी सुर्खियों में रहा. वहीं अब एक और लड़ाई देखने को मिली है. इस बार एल्विश यादव (Elvish Yadav) के दोस्त लवकेश कटारिया और साई केतन राव (Sai Ketan Rao Lovekesh Kataria fight) के बीच विवाद देखने को मिला है.

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में लवकेश कटारिया और साई केतन राव के बीच तगड़ी लड़ाई देखने को मिली. बिग बॉस तक नाम के एक ट्विटर यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें साई केतन और लवकेश के बीच बहस होती दिख रही है. ये बहस तब बढ़ गई जब साई ने लवकेश को गाली दी और बदले में यूट्यूबर ने उसकी मां को गाली दी. इसके बाद साई भड़क गए और गुस्से में लवकेश पर हमला कर दिया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि अरमान मलिक और रणवीर शौरी सहित बाकी कंटेस्टेंट साई को लवकेश से दूर ले जाने की कोशिश करते हैं. वहीं रणवीर शौरी ने लवकेश के सामने आकर उसे बचाया. वहीं साई को गुस्से में कुर्सी फेंकते हुए देखा गया जो लगभग सना सुल्तान को लगी थी. अब देखना होगा कि शो के होस्ट अनिल कपूर इस लड़ाई पर कैसे रिएक्ट करते हैं और किस कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हैं.


ये भी पढ़ें: तीसरे हफ्ते में Bigg Boss OTT 3 से हुई वड़ा पाव गर्ल की छुट्टी, इस कारण एविक्ट हुईं Chandrika Dixit


बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 के सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले कंटेस्टेंट्स में से एक हैं लवकेश कटारिया यूट्यूबर एल्विश यादव के दोस्त हैं. कहा जाता है कि एल्विश को बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर बनाने के लिए लवकेश ने जी जान लगा दी थी.


ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: Elvish Yadav ने किया Vishal Pandey का समर्थन, हो गए ट्रोल


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement