Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gurmeet Ram Rahim का पैरोल खत्म होने में बचा है कुछ ही समय, जेल में वापस जाने से पहले रिलीज किया नया गाना

Gurmeet Ram Rahim इन दिनों बागपत के आश्रम में पैरोल पर है. हालांकि उसका पैरोल जल्द ही खत्म होने वाला है. जेल वापस जाने से पहले राम रहीम ने अपना गाना रिलीज कर दिया है. पांच साल बाद राम रहीम का कोई गाना सामने आया है.

Latest News
Gurmeet Ram Rahim का पैरोल खत्म होने में बचा है कुछ ही समय, जे��ल में वापस जाने से पहले रिलीज किया नया गाना

gurmeet ram rahim डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह (Gurmeet Ram Rahim) एक महीने के लिए पैरोल पर हैं. कई मामलों में दोषी डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख इन दिनों बागपत के आश्रम में है. इस दौरान राम रहीम अपने पुराने अंदाज में लौटते हुए नजर आए. उन्होंने लोगों को संबोधन दिया, आश्रम में उन्हें भजन सुनाते और अपने अनुयायियों को उपदेश देते देखा गया है. डेरा प्रमुख ने इस पैरोल खत्म होने से कुछ ही समय पहले अपने भाक्तों के लिए एक गाना भी रिलीज कर दिया है. राम रहीम ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस गाने को रिलीज किया है. गाने को रिलीज हुए महज कुछ ही घंटे हुए हैं और इस गाने के मिलियन में व्यूज पहुंच गए हैं.

राम रहीम का ये गाना सामाजिक बुराइयों और चरित्र निर्माण को संबोधित करते हुए एक संदेश दे रहा है. एमएसजी के सभी गाने हमेशा किसी न किसी सामाजिक मुद्दों पर बने हुए होते हैं. उनके भक्तों का मानना है कि इन गानों से जनता के बीच सकारात्मक संदेश फैलता है. रिलीज के कुछ ही मिनटों में गाने तुरंत वायरल हो गया था. हमेशा की तरह इस बार भी इस गाने को राम रहीम सिंह ने ही लिखा है, इसका म्यूजिक दिया है और इसका डायरेक्शन किया है.

इस गाने पर दुनियाभर के उनके भक्त सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर कर रहे हैं. ये गाना उनके भक्तों और चाहने वालों के लिए जारी किया गया था. ये गाना, Jio Saavan, Spotify, Wink Music, Amazon, Apple Music सहित CRBT पर जल्द ही उपलब्ध होगा. 

ये भी पढ़ें: Ram Rahim ने असली-नकली विवाद पर दिया बड़ा बयान, बोले- हम ऐसे क्या हुए लोग तो...

बता दें कि दो महिला शिष्यों के साथ दुष्कर्म और पत्रकार राम चंदर छत्रपति की हत्या के दोषी डेरा प्रमुख को 17 जून को पैरोल पर रिहा किया गया था. उन्हें अगस्त 2017 में सीबीआई की एक विशेष अदालत ने दोषी ठहराया था. पैरोल पर रिहा होने के बाद राम रहीम 100 एकड़ में फैले बरनावा आश्रम में 18 जून को पहुंचा था. आश्रम के चारों ओर यूपी पुलिस और डेरा के सुरक्षाकर्मी तैनात थे. दुष्कर्म के अलावा राम रहीम को साल 2002 में अपने मैनेजर की हत्या का भी दोषी ठहराया गया है.

ये भी पढ़ें: आखिर कितनी संपत्ति के मालिक हैं डेरा सच्चा सौदा प्रमुख Gurmeet Ram Rahim?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement