Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने किया तड़कता भड़कता डांस, छम्मक छम्मक पर लगाए जबरदस्त ठुमके

डांसर गोरी नागोरी(Gori Nagori) स्टेज पर जमकर डांस करते हुए और अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को दीवाना बनाते हुए नजर आ रही हैं.

Latest News
Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने किया तड़कता भड़कता डांस, छम्मक छम्मक पर लगाए जबरदस्त ठुमके

Gori Nagori 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा की डांसिंग क्वीन कही जाने वाली सपना चौधरी(Sapna Choudhary) को टक्कर देने वाली दूसरी डांसर गोरी नागोरी(Gori Nagori) अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. गोरी नागोरी अपने डांस और कातिलाना मूव्स को लेकर खबरों में छाई रहती हैं. डांसर के वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. वहीं, हाल ही में स्टेज पर डांस करते हुए नजर आई हैं,गोरी नागोरी. वह जमकर परफॉर्म करते हुए दिख रही है.

दरअसल, गोरी नागोरी छम्मक छम्मक गाने पर स्टेज पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने पिंक कलर का शॉर्ट लहंगा और चोली पहना हुआ है और इसके साथ ही उन्होंने अपने सिर पर दुपट्टा ओढ़ा हुआ है. इस दौरान डांसर बेहद लाजवाब लग रही हैं. इसके साथ ही वह अपने जबरदस्त डांस से लोगों को एंटरटेन करते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान उनके चारों ओर भारी संख्या में भीड़ जमा है. बता दें की गोरी नागोरी को हरियाणा की शकीरा कहा जाता है. वह अपनी पतली कमर और डांस मूव्स से लोगों को घायल कर देती हैं.

ये भी पढ़ें- क्या है Scam 2003? स्टाम्प घोटाले पर बनी गगन देव रियार की ये वेब सीरीज, जिसने सरकार को कर दिया था हैरान

सात साल पुरान हरियाणवी गाने पर किया डांस

वहीं, जिस गाने पर गोरी ने डांस किया है, वह गाना कई साल पुराना है. यह गाना यूट्यूब पर लगभग सात साल पहले रिलीज किया गया था. इसके साथ ही इस गाने को रानी रंगीली और मंगल सिंह ने गाया है. इस गाने पर रानी रंगीली ने जमकर डांस भी किया है. 

ये भी पढ़ें- Abhishek Malhan और Jiya Shankar म्यूजिक वीडियो में दिखेंगे साथ, लीक हुआ फर्स्ट लुक

बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं गोरी नागोरी

आपको बता दें कि गोरी नागोरी बिग बॉस 16 में भी नजर आ चुकी हैं. इस दौरान भी उन्होंने अपने डांस और जबरदस्त ठुमकों से लोगों को खूब इंप्रेस किया था. यहां तक कि शो के होस्ट सलमान खान ने भी गोरी के डांस मूव्स की खूब तारीफ की थी. वहीं, वह अक्सर ही इस प्रकार के स्टेज शोज करते हुए नजर आती हैं. जहां पर लोग उनके डांस को जमकर एंजॉय करते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement