Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Kalki 2898 AD Trailer Out: प्रभास-दीपिका और अश्वत्थामा ला रहे हैं एक नया युग, दिल थाम के देखिएगा

Kalki 2898 AD Trailer: दर्शकों का इंतजार ख़त्म हुआ. कल्कि 2898 AD का ट्रेलर लांच कर दिया गया. Amitabh Bachchan, Deepika Padukone, Prabhas स्टारर कल्कि 2898 AD से बॉलीवुड को एक नई दिशा मिली है. फिल्म में तकनीक का जैसा इस्तेमाल हुआ बॉलीवुड, हॉलीवुड को सीधी टक्कर देता नजर आ रहा है.

Latest News
Kalki 2898 AD Trailer Out: ��प्रभास-दीपिका और अश्वत्थामा ला रहे हैं एक नया युग, दिल थाम के देखिएगा

कल्कि 2898 AD के ट्रेलर ने फिल्म की रिलीज को लेकर बेकरारी बढ़ा दी है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Kalki 2898 AD Trailer: Amitabh Bachchan, Prabhas, Deepika Padukoneके फैंस के लिए अच्छी खबर है. डायरेक्टर Nag Ashwin की मोस्ट अवेटेड फिल्म कल्कि 2898 ADका ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया. ट्रेलर फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरा है. ट्रेलर उतना ही भव्य है, जितने की उम्मीद इस फिल्म का टीजर देख कर लगाई गई थी. ट्रेलर की खास बात ये है कि नाग अश्विन ने न केवल महाभारत को भविष्य के दृष्टिकोण से फिर से कल्पित किया. बल्कि इसमें एक डायस्टोपियन टच जोड़कर इसे कुछ ऐसा बना दिया, जिसने फिल्म को लेकर दर्शकों की बेकरारी बढ़ा दी है. 

ट्रेलर की शुरुआत काशी से होती है, जो पहाड़ की चोटी पर मौजूद एक ऐसा शहर है जो तकनीक के साथ साथ सभी सुविधाओं से लैस है. ट्रेलर में दिख रहा है कि तमाम लोग इस शहर के शीर्ष पर जाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. लोगों को उम्मीद है कि वहां का राजा जिसके रोल को शाश्वत चटर्जी ने किया, बहुत शक्तिशाली है और वही है जो सबकी मदद कर सकता है. 

ट्रेलर जैसे जैसे आगे बढ़ता है, मालूम चलता है कि, एक बच्चे का जन्म होने वाला है. जो उस राजा का तख्तापलट करेगा और जिसके आने के बाद एक नए युग की शुरुआत होगी. यहां बेबी बंप में दीपिका पादुकोण को दिखाया जाता है जिसकी कोख में वो बच्चा पल रहा है जो भविष्य को बदलेगा.

ट्रेलर बता रहा है कि राजा इस बच्चे को अपने लिए एक बड़ी चुनौती की तरह देख रहा है और वो इस बच्चे को किसी भी हाल में ख़त्म करना चाहता है. ट्रेलर ने फिल्म में प्रभास के रोल के बारे में भी बहुत सी बातों को स्पष्ट कर दिया है.

भैरव बने प्रभास को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है जो बेहद ताकतवर है और उसे कोई हरा नहीं सकता. ट्रेलर में वो बड़े ही गर्व से राजा से इस बात को कहता है कि केवल वही है जो दीपिका के बारे में जानता है और उसे ला सकता है. क्योंकि दीपिका के गर्भ में एक नए युग का निर्माण हो रहा है अश्वत्थामा बने अमिताभ भी उसे बचाने के लिए कोई भी कीमत चुकाने को तैयार हैं. 

प्रभास दीपिका को ला पाते हैं? अश्वत्थामा राजा के खतरों से दीपिका और उसके होने वाले बच्चे को बचा पाते हैं या नहीं? यह तो फिल्म ही बताएगी. लेकिन जिस तरह का कल्कि 2898 AD का ट्रेलर है और जिस तरह इसमें तकनीक का इस्तेमाल किया गया है इतना तो तय है कि लंबे समय बाद दर्शकों को कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जिसे उन्होंने अभी तक सिर्फ हॉलीवुड में ही देखा है.  

तकनीक को कल्कि 2898 AD का अहम पक्ष कहा जा सकता है. जिस तरह इस फिल्म को बनाने के लिए AI के अलावा ग्राफिक्स और वीएफएक्स का इस्तेमाल हुआ है, इतना तो साफ हो गया है कि बॉलीवुड ने दर्शकों की नब्ज पकड़ ली है. बॉलीवुड समझ चुका है कि दर्शकों को टिकट विंडो तक लाने के लिए किन पैंतरों का इस्तेमाल करना है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement