Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AI Imagines Rekha As Barbie: बार्बी गर्ल बनकर बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने लूटा फैंस का दिल, देखें फोटो

Actress Rekha As Barbie: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) ने रेखा को बनाया बार्बी डॉल, जिसके बाद से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर दबाकर वायरल हो रही हैं.

AI Imagines Rekha As Barbie:  बार्बी गर्ल बनकर बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने लूटा फैंस का दिल, देखें फोटो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) की मदद से लोगों (Rekha AI Generated Images) ने पिछले कुछ महीनों में कई सारे स्टार्स को अलग-अलग लुक्स में सबके (Rekha as Barbie) सामने लाकर रख दिया. सोशल मीडिया ऐसी पोस्टों से भरा पड़ा है जिनमें लोगों को अलग-अलग इमेजिनरी लुक्स में नजर आ रहें हैं. चाहे वे भारतीय दूल्हे के रूप में एलोन मस्क की फोटो शेयर करना हो या फिर इंडिया में होली मनाते हुए पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ही क्यों ना हो. हाल ही में ई कोमर्स वेबसाइट Myntra ने हिंदी फिल्मों की सबसे खूबसूरत दिग्गज अदाकारो की तस्वीरों को AI की मदद से ट्रांसफॉर्म किया है. उन्होंने AI को कमांड दी कि रेखा को बार्बी के लुक्स में दिखाएं फिर क्या AI ने ऐसा कुछ कर दिखाया जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी. AI ने रेखा को बार्बी के कैरेक्टर में ऐसे तैयार करा मानो सच में रेखा ही बार्बी हो. आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें.

बार्बी गर्ल बनीं रेखा
ओनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Myntra ने इंस्टाग्राम पर रेखा जी की कुछ फोटोज (Rekha AI Images)को शेयर करते हुए लिखा कि, "हमने AI से रेखा जी को बार्बी के रूप में इमेजिन करने के लिए कहा". इसके बाद उन्होंने बार्बी के लुक में रेखा जी की कई सारी फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में रेखा बिल्कुल ओरिजनल बार्बी गर्ल लग रही हैं.

ये भी पढ़ें: मनोज मुंतशिर ने Adipurush के लिए हाथ जोड़ मांगी माफी, लोग बोले 'वाह क्या एक्टिंग कर रहा है'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MYNTRA (@myntra)

पिंक ड्रेस में जच रही हैं रेखा
आपको बता दें कि Myntra ने बार्बी वाली पोस्ट को अपने ऑफिशियल इंटाग्राम अकाउंट से करीब एक दिन पहले शेयर किया था. इस फोटो में वे बार्बी गर्ल (Rekha as Barbie Girl) की तरह ही उन्हीं की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इन फोटो के सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद से लोगों अपना ढेर सारा प्यार बरसा रहे हैं. इस फोटो पर हजारों में लाइक्स आ चुके हैं. इसके अलावा लोग अपने निजी अकाउंट से भी फोटो को रिपोस्ट कर रहें हैं.

ये भी पढ़ें:Ranveer Singh के पास नहीं रही Don 3? जानें मेकर्स ने क्या लिया फैसला, क्यों अनाउंस नहीं हुई फिल्म

लोगों ने फोटो पर दिखाया प्यार
रेखा के बार्बी लुक वाली फोटो पर एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि "वाह, बहुत सुंदर लग रही हैं". वहीं दूसरा भी यूजर ने इन फोटो को बेस्ट बताया है. कमेंट करते हुए एक तीसरा  लड़का लिखता है कि बार्बी रेखा की तरह और रेखा बार्बी की तरह लग रही हैं. लोगों के इन फोटोज पर दबाकर लाइक आ रहें हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement