Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistani अदाकारा Mahira Khan का सऊदी एयरलाइंस ने खोया सामान, ट्वीट कर लगाई क्लास

Pakistani एक्ट्रेस Mahira Khan ने सऊदी की एयरलाइन पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. एक्ट्रेस का सामान खो गया जिसके बारे में tweet कर उन्होंने बताया.

Latest News
Pakistani अदाकारा Mahira Khan का सऊदी एयरलाइंस ने खोया सामान, ट्वीट कर लगाई क्लास

Mahira Khan माहिरा खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने हाल ही में बताया है कि सऊदी एयरलाइंस ने उनका सामान खो दिया है. इसे लेकर एक्ट्रेस ने एयरलाइंस की आलोचना की है. माहिरा ने ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली है. एक्ट्रेस ने बताया कि वो पिछले तीन दिनों से एयरलाइन कर्मचारियों के साथ बात कर रही हैं पर उन्हें अपना सामान वापस नहीं मिला है. माहिरा रेड सी फिल्म फेस्टिवल के लिए जेद्दाह में हैं. इसमें कई बॉलीवुड कलाकार भी शामिल हुए.

माहिरा खान ने ट्वीट कर बताया है कि उनका एक बैग सऊदी एयरलाइंस ने खो दिया है. उन्होंने लिखा- "मुझे आए हुए 3 दिन हो चुके हैं और मेरा एक बैग सऊदी एयरलाइंस द्वारा गुम हो गया था. दिन में कई बार फॉलो करने के बावजूद अभी भी मेरे सूटकेस पर कोई अपडेट नहीं है. उम्मीद है कि इस ट्वीट के बाद वो जल्दी रिस्पॉन्स करेंगे.' माहिरा ने अपने ट्वीट में सऊदी एयरलाइंस को टैग किया है. 

Hrithik Roshan के साथ Mahira Khan की फोटो वायरल 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ एक फोटो वायरल हो रही है. इस वायरल फोटो में ऋतिक और माहिरा एक-दूसरे को देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं. दोनों सऊदी अरब के जेद्दा में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 के इवेंट में साथ नजर आए. 

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan संग टॉप पाकिस्तानी एक्ट्रेस की इस फोटो को लोग बता रहे 'अश्लील', देखकर चौंक जाएंगे!

ये भी पढ़ें: The Legend Of Maula Jatt: भारत में रिलीज हो सकती है Fawad Khan की फिल्म, Ranveer Singh की Cirkus को देगी टक्कर!

Shah Rukh Khan के साथ फोटो को लोगों ने बताया था 'अश्लील'

कुछ दिन पहले माहिरा ने ट्विटर पर #askmahira हैशटैग शुरू किया था. इस दौरान एक्ट्रेस के फैंस ने उनसे जमकर सवाल पू्छे. इसी बीच उनसे पूछा गया कि वो बॉलीवुड के बादशाह के साथ कौनसा सीन बार-बार करना चाहेंगी? तो इसपर एक्ट्रेस ने शाहरुख के साथ एक बेहद रोमांटिक फोटो शेयर कर डाली थी जिसे लोगों ने अश्लील बता डाला था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement