Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सूफी नाइट में Parineeti Chopra ने ससुराल वालों पर लुटाया प्यार, Raghav Chadha संग जमकर किया एन्जॉय, Video वायरल

Parineeti Chopra और Raghav Chadha जल्द शादी करने वाले हैं. उससे पहले दिल्ली में कपल ने सूफी नाइट का आयोजन किया जिसमें परिवार के सदस्य और खास दोस्त शामिल हुए. इसके कई फोटो और वीडियो सामने आ चुके हैं.

Latest News
सूफी नाइट में Parineeti Chopra ने ससुराल वालों पर लुटाया प्यार, Raghav Chadha संग जमकर किया एन्जॉय, Video वायरल

Parineeti Chopra Raghav Chaddha 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं. दोनों की वेडिंग डेट से लेकर वेन्यू की डिटेल सामने आ चुकी हैं. 24 सितंबर को दोनों शादी करने वाले हैं ऐसे में अब शादी (Parineeti Chopra Raghav Chadha wedding) की रस्में शुरू हो गई हैं. दिल्ली में अरदास के बाद कपल ने फैमिली और दोस्तों के लिए सूफी नाइट का आयोजन किया जिसमें कई लोग पहुंचे. इस सूफी नाइट की कई फोटो और वीडियो लगातार सामने आ रही हैं. 

बीते दिनों परिणीति और राघव की शाही शादी का कार्ड वायरल हुआ था. दोनों राजस्थान में सात फेरे लेने वाले हैं. उससे पहले दिल्ली में अरदास के साथ उनकी शादी की रस्में शुरू हुईं. वहीं 20 सितंबर को राघव के नई दिल्ली स्थित आवास पर दूल्हा-दुल्हन ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के लिए एक सूफी नाइट का आयोजन किया गया था. इस दौरान परिणीति की अच्छी बहन प्रियंका चोपड़ा जोनास भले ही नजर नहीं आईं पर उनकी मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ने शिरकत की. 

वहीं सोशल मीडिया पर इस सूफी नाइट के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें कपल जमकर मस्ती करते दिखा. एक वीडियो पर परि अपने परिवार वालों को फ्लाइंग किस देती दिखीं. वीडियो में एक्ट्रेस की खुशी साफ देखी जा सकती है.   

कई मीडियो रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति और राघव की इस सूफी नाइट में महमान मंत्रमुग्ध हो गए. कथित तौर पर कहा जा रहा है कि इस फंक्शन में एक लाइव बैंड ने फेमस बॉलीवुड गाने भी बजाए हैं. रिपोर्टों में कहा गया है कि बीती शाम 'तुम्हें दिलगी भूल जानी पड़ेगी' और 'जट यमला पगला दीवाना' समेत कई गाने बजाए गए थे. ये फंक्शन नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुआ था. 

ये भी पढ़ें: Parineeti Chopra और Raghav Chadha ने साथ में की अरदास, प्री-वेडिंग रस्म की पहली फोटो आई सामने

वायरल हो रहे शादी के कार्ड के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा उदयपुर के लीला पैलेस में पर्ल व्हाइट इंडियन वेडिंग करेंगे. 24 सितंबर को दोपहर 3:30 बजे जय माला, शाम 4 बजे फेरे और शाम 6.30 बजे विदाई होगी. वहीं 23 सितंबर से चूड़ा समारोह के साथ-साथ प्री-वेडिंग उत्सव भी शुरू हो जाएगा.

ये भी पढ़ें: परिणीति-राघव की शादी में होगा क्रिकेट मैच, फुल मस्ती के लिए ऐसे हैं इंतजाम

इससे पहले 13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउज में ही दोनों ने सगाई की थी. तब प्रियंका चोपड़ा भी भारत आई थीं. अनुमान लगाया जा रहा है कि पीसी अपनी बेटी मालती और पति निक के साथ परिणीति की शादी में शामिल होंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement