Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जिस Bangladeshi एडल्ट एक्ट्रेस को किया गया था गिरफ्तार, Raj Kundra का है उससे कनेक्शन? जानें क्या है मामला

Raj Kundra ने उन तमाम मीडिया रिपोर्ट्स पर अपना रिएक्शन दिया जिसमें उन पर गिरफ्तार एडल्ट स्टार Riya Barde से संबंध होने का आरोप लगाया गया है.

Latest News
जिस Bangladeshi एडल्ट एक्ट्रेस को किया गया था गिरफ्तार, Raj Kundra का है उससे कनेक्शन? जानें क्या है मामला

Raj Kundra Riya Barde

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बीते दिनों एक चौंकाने वाली खबर सामने आई थी. हाल ही में बांग्लादेश की एक एडल्ट एक्ट्रेस रिया बर्डे (Bangladeshi adult star Riya Barde arrested) को मुंबई में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने रिया को फर्जी दस्तावेजों का इस्तेमाल कर भारतीय पासपोर्ट हासिल करने के आरोप में पकड़ा था. यही नहीं बांग्लादेशी नागरिक रिया पर अपनी मां और भाई-बहनों के साथ अवैध रूप से भारत में रहने का आरोप है. वहीं रिया का राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ कनेक्शन भी सामने आया था जिसपर अब खुद राज का रिएक्शन आया है. 

एचटी सिटी से बात करते हुए राज कुंद्रा ने इस आरोप को खारिज किया है. राज ने कहा कि उनके नाम पर लग रहे सभी तरह के झूठे आरोपों से वो बहुत परेशान हैं. उन्होंने कहा 'इन रिपोर्टों में दावा किया गया है कि एक व्यक्ति, जो कथित तौर पर एक अवैध अप्रवासी है, मेरे लिए काम करता था या मेरी किसी कथित प्रोडक्शन कंपनी से जुड़ा था. मैं बिल्कुल स्पष्ट कर दूं - मैं इस व्यक्ति से कभी नहीं मिला, न ही मैं कभी किसी ऐसी प्रोडक्शन कंपनी का मालिक रहा हूं या उससे जुड़ा रहा हूं जिसके लिए इस व्यक्ति ने काम किया हो.'

राज ने आगे कहा कि ऐसी खबरें न केवल उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा रही हैं, बल्कि 'सनसनीखेज और मीडिया ट्रैक्शन' के लिए उनके नाम का फायदा उठाने का भी प्रयास कर रही हैं. वो अपने पर झूठे आरोप को बर्दाश्त नहीं करेंगे.


ये भी पढ़ें: 'पैसों के लिए की राज कुंद्रा से शादी', Shilpa Shetty को इस बात पर आया गुस्सा, ट्रोल्स की जमकर लगाई क्लास


बांग्लादेशी नागरिक रिया बर्डे को उल्हासनगर में पुलिस ने फर्जी दस्तावेजों का इस्तेमाल कर भारतीय पासपोर्ट हासिल करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि रिया ने एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस के तौर पर काम किया है. वहीं रिया की गिरफ्तारी के बाद ऐसी खबरें आई थीं कि वो राज कुंद्रा की प्रोडक्शन कंपनी में काम करती थीं. 


ये भी पढ़ें: भारतीय पासपोर्ट पर घूम रही थीं Bangladesh की एडल्ट एक्ट्रेस, राज खुलते ही हुई गिरफ्तार


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement