Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिल्मों में विलेन बनते-बनते असलियत में कर डाला क्राइम, गिरफ्तार हुआ 600 करोड़ कमाने वाला ये एक्टर

Rajinikanth की फिल्म में खूंखार विलेन का रोल निभा चुके एक्टर को हाल ही में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उन्होंने पुलिस स्टेशन को पर जाकर ऐसी हरकत की जिसे सुनकर फैंस हैरान रह गए.

Latest News
फिल्मों में विलेन बनते-बनते असलियत में कर डाला क्राइ��म, गिरफ्तार हुआ 600 करोड़ कमाने वाला ये एक्टर

Jailer Villain Vinayakan Arrested

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्मों में खूंखार विलेन का रोल निभाने वाले कई एक्टर्स असलियत में बेहतरीन इंसान होते हैं. हालांकि, हाल ही में एक सबसे सक्सेसफुल फिल्मी विलेन ने रियल लाइफ में ऐसी हरकत की है, जिसकी वजह से फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मच गई है. ये एक्टर रियल लाइफ में विलेन बनने की वजह से गिरफ्तार हो गया है लेकिन हैरानी की बात ये है उन्हें अपना क्राइम ही याद नहीं है. हम बात कर रहे हैं रजनीकांत की 600 करोड़ कमाने वाली फिल्म 'जेलर' में दिखाई दिए खूंखार विलेन 'वर्मन' की. ये किरदार एक्टर विनायकन (Vinayakan) ने निभाया था, जिन्हें हाल ही में पुलिस ने अरेस्ट (Jailer Actor Vinayakan Arrested) किया है.

पुलिस स्टेशन में ही करने लगे हंगामा

दरअसल, गिरफ्तार होने वाले एक्टर और कोई नहीं बल्कि रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' में खूंखार विलेन यानी एक्टर विनायक हैं. साउथ से सबसे मशहूर एक्टर्स में गिने जाने वाले विनायकन ने हाल ही में शराब के नशे में धुत होकर कांड कर डाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विनायकन नशे की हालत में एक पुलिस स्टेशन पर पहुंच गए. वो इस कदर धुत थे कि उन्होंने पुलिसकर्मियों के सामने ही हंगामा करना शुरू कर दिया. एक्टर को कई लोगों ने संभालने की कोशिश की लेकिन वो कंट्रोल से बाहर होते चले गए. वो स्टेशन पर ही पीते गए और सिगरेट फूंकने लगे.

ये भी पढ़ें- मशहूर अभिनेता Dalip Tahil को दो महीने की सजा, जानिए किस मामले में जाएंगे जेल

याद नहीं अपनी हरकत

इस हरकत के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया. हैरानी की बात ये है कि जब सारा हंगामा खत्म होने के बाद एक्टर से पूछा गया कि उन्होंने ये सब क्यों किया तो एक्टर को कुछ याद ही नहीं था. विनायकन ने कहा कि वो नहीं जानते कि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार क्यों किया है. एक्टर की इस हरकत के बाद फैंस काफी निराश हैं. बता दें कि इससे पहले भी एक्टर कई बार अपनी हरकतों की वजह से विवादों में रह चुके हैं. उन्होंने मी टू मूवमेंट के दौरान गलत कमेंट कर डाला था. उनका कहना था कि 'महिलाओं से संबंध बनाने के लिए पूछना अगर मीटू है तो मैं हमेशा ये करता रहूंगा'.

ये भी पढ़ें- Drugs केस में Bollywood की इस मशहूर एक्ट्रेस को हुई थी जेल, अब पता चला ट्रॉफी में किसने छुपाया था पैकेट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement