Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raju Srivastava Funeral: हंसते-हंसते करना मेरा अंतिम संस्कार...आज पंचतत्व में विलीन होंगे कॉमेडियन

अपने दिलखुश अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले राजू श्रीवास्तव अक्सर कहा करते थे कि उनका अंतिम संस्कार हंसते हुए किया जाए.

Raju Srivastava Funeral: हंसते-हंसते करना मेरा अंतिम संस्कार...आज पंचतत्व में विलीन होंगे कॉमेडियन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) का निधन हो गया है. बुधवार सुबह 10.20 बजे दिल्ली के एम्स अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली. अब आज सुबह 9:30 बजे दिल्ली में ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. दरअसल, राजू श्रीवास्तव का परिवार काफी बड़ा है. वहीं, परिजन चाहते हैं कि सभी रिश्तेदार उनके अंतिमदर्शन कर सकें. ऐसे में आज सुबह 9:30 बजे निगमबोध घाट में उन्हें आखिरी विदाई दी जाएगी.

'हंसते-हंसते करना मेरा अंतिम संस्कार'
अपने दिलखुश अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले राजू श्रीवास्तव अक्सर कहा करते थे कि उनका अंतिम संस्कार हंसते हुए किया जाए. उनका कहना था कि वे हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने के मिशन के साथ जीवन जीते हैं. इस मिशन के साथ ही उन्होंने दुनिया में अपना एक अलग नाम कमाया और घर-घर से प्यार जीता. हालांकि, उनके निधन की खबर से मनोरंजन जगत में शोक की लहर छा गई.

यह भी पढ़ें- Raju Srivastava Death Reason: भतीजे ने बताया क्यों अचानक हुई राजू की मौत? वजह पर किया खुलासा

बता दें कि बीते 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करने के दौरान सीने में दर्द के चलते राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. इसके बाद से ही हर कोई उनके लिए दुआ कर रहा था लेकिन 42 दिन बाद भी उनकी हालत में कोई सुधार देखने को नहीं मिला.

मीडिया रिपोट्स की मानें तो बुधवार को डॉक्टर्स ने राजू के परिवार को बुरी खबर दी कि उनके ब्रेन तक ऑक्सीजन नहीं पहुंच रही है और आखिरकार राजू जिंदगी की जंग हार गए. उनके निधन की खबर के बाद शोक की लहर दौड़ पड़ी. बॉलीवुड सितारों से लेकर राजनेताओं तक ने हमेशा लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले राजू को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी. 

यह भी पढ़ें- Raju Srivastava पीछे छोड़ गए पत्नी Shikha Srivastava और दो बच्चे, रुला देंगी ये फैमिली फोटोज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement