Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor को याद आईं एक्स-गर्लफ्रेंड Deepika Padukone, लोग बोले- Alia Bhatt क्या कहेंगी?

Ranbir Kapoor ने हाल ही में Deepika Padukone को याद किया है. उन्होंने दीपिका की जमकर तारीफें की हैं. रणबीर ने दीपिका के साथ की गई फिल्मों से जुड़ा किस्सा साझा करते हुए दीपिका की खूबियां गिनाई हैं. दीपिका को लेकर रणबीर के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाएं शुरू हो गई हैं. रणबीर के बयान पर रिएक्शन देते हुए हर कोई इस पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के रिएक्शन को लेकर पूछता नजर आ रहा है.

Latest News
Ranbir Kapoor को याद आईं एक्स-गर्लफ्रेंड Deepika Padukone, लोग बोले- Alia Bhatt क्या कहेंगी?

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt, Deepika Padukone: रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पापा बनने वाले हैं. उनकी पत्नी आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में रणबीर कपूर का एक बयान जबरदस्त चर्चा में आ गया है जिसमें वो अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को याद करते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने दीपिका के साथ की गई फिल्मों को भी याद किया है और इसके साथ ही उन्होंने दीपिका की जमकर तारीफें कर डाली हैं. रणबीर ने दीपिका के साथ कई गई एक हिट फिल्म से जुड़ा एक किस्सा भी बताया है. रणबीर का ये बयान सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है.

रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) के प्रमोशन में खूब बिजी हैं. इस दौरान एक ब्रूट को दिए एक प्रमोशनल इंटरव्यू में रणबीर ने  दीपिका को 'दिग्गज' कह दिया है. इसके अलावा रणबीर ने दीपिका की एक्टिंग की तारीफ करते हुए बताया कि पर्दे पर वो वाकई में दर्द महसूस कर एक्टिंग की थी, जिसे देखकर वह शॉक्ड थे.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt लंदन में Karon Johar और Manish Malhotra के साथ कर रही हैं एंजॉय

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt- Ranbir Kapoor का बच्चा कैसा दिखेगा? इन फोटोज से हो जाएगा खुलासा!

रणबीर ने दीपिका के साथ की गई फिल्म 'तमाशा' की शूटिंग के दिनों को याद किया है. उन्होंने गाने 'अगर तुम साथ हो' के सीन के बारे में बताते हुए कहा कि टेबल पर सिर टिकाने वाले सीन में यह दीपिका पादुकोण के शानदार परफॉर्मेंस दी थी जिसकी वजह से वो चैंपियन बन गए. उन्होंने कहा- 'मुझे लगता है कि जिस तरह से दीपिका ने इसे किया, यानि टेबल पर जो कुछ भी उन्होंने किया, उससे उन्होंने उसमें जान डाल दी थीं.  वह सब कुछ रियल था. उन्होंने वास्तव में दर्द महसूस किया था और उसकी वजह से गाना हिट हुआ क्योंकि वह वाकई में एक रिएक्टिव सीन था'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement