Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Miss Universe India 2024: रिया सिंघा ने जीता मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का ताज, अब अंतरराष्ट्रीय मंच पर बिखेरेंगी जलवा

रिया सिंघा को मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का क्राउन पहनाया गया है. इस प्रतिष्ठित खिताब के लिए 51 प्रतियोगियों ने अपनी दावेदारी पेश की थी. इन सबमें रिया ने बाजी अपने नाम कर लिया है.

Latest News
Miss Universe India 2024: रिया सिंघा ने जीता मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का ताज, अब अंतरराष्ट्रीय मंच पर बिखेरेंगी जलवा

रिया बनीं मिस यूनिवर्स इंडिया 2024.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 को लेकर एक शानदार समारोह के दौरान रिया सिंघा को इसका विजेता बनाया गया है. साथ ही उन्हें मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का क्राउन पहनाया गया. उनको ये ताज स्टेज पर उर्वशी रौतेला ने पहनाया. इस प्रतिष्ठित खिताब के लिए 51 प्रतियोगियों ने अपनी दावेदारी पेश की थी. इन सबमें रिया ने बाजी अपने नाम कर लिया है.

अब करेंगी इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर देश का प्रतिनिधित्व
अब आने वाले दिनों में रिया इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी. इस प्रतियोगिता के दौरान प्रांजल प्रिया को पहला रनर-अप बनाया गया. वहीं, छवि ने दूसरे रनर-अप का मुकाम हासिल किया. इन सबके अलावा सुश्मिता रॉय और रूपफुज़ानो विसो को तीसरे और चौथे रनर-अप के स्थान पर रहीं.


ये भी पढ़ें: Sridevi की बेटी बन बॉलीवुड में बनाई पहचान, अब Prabhas की इस फिल्म से हिंदी सिनेमा में करेंगी वापसी


 

विजेता बनने के बाद रिया सिंघा ने कही ये बात 
ये कार्यक्रम राजस्थान की राजधानी जयपुर में आयोजित किया गया था. मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब हासिल करने के बाद रिया सिंघा ने बताया कि 'आज खिताब हासिल करने का बाद लोगों का आभारी जताना चाहती हूं. मैंने इस मुकाम को हासिल करने के लिए बेहद मेहनत की है. यहां तक आने के बाद मैं इसे हासिल करने के लायक स्वंय को मानती हूं. मैं पहले के सभी विनर्स के बेहद प्रभावित रही हूं.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement