Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Savita Bhabhi फेम एक्ट्रेस Rozlyn Khan को हुआ कैंसर, ब्रेस्ट कैंसर को लेकर महिलाओं को कर चुकी हैं जागरूक

Rozlyn Khan ने हाल ही में अस्पताल से एक फोटो शेयर की है. उन्होंने बताया कि वो Cancer से जूझ रही हैं. जानिए कौन हैं रोजिलन खान.

Latest News
Savita Bhabhi फेम एक्ट्रेस Rozlyn Khan को हुआ कैंसर, ब्रेस्ट कैंसर को लेकर महिलाओं को कर चुकी हैं जागरूक

Rozlyn khan रोजलिन खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वायरल PETA फोटोशूट मॉडल और सविता भाभी फेम एक्ट्रेस रोजलिन खान (Rozlyn Khan) ने हाल ही में अपने फैंस के साथ एक बुरी खबर शेयर की है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर की और बताया कि उन्हें कैंसर हो गया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा को वो मुंबई के अस्पताल में एडमिट हैं और अगले सात महीनों तक कीमोथेरेपी से गुजरेंगी. यही नहीं उन्होंने ये भी लिखा कि आपको हिम्मत होनी चाहिए की आप बाल्ड (गंजी) मॉडल को काम पर रख सको. एक्ट्रेस के पोस्ट पर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं. लोग उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे.

रोजलिन खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा- 'कैंसर...मुश्किल लोगों की जिंदगी आसान नहीं होती ये कहीं पढ़ा था... लेकिन अब मुझे पता है कि ये मेरे जैसे लोगों के लिए है... भगवान अपने सबसे मजबूत सैनिकों को सबसे कठिन लड़ाई देता है..यह मेरे जीवन का एक अध्याय हो सकता है , विश्वास और आशा रखते हुए ... हर झटका मुझे मजबूत बनाता है .. यह भी होगा ... मेरे पास मेरे लिए प्रार्थना करने वाले प्यारे लोग हैं .. जो होता है अच्छे के लिए होता है और वो अच्छा मैं हूं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rozlyn Khan (@rozlynkhan)

ये भी पढ़ें: XXX से पहले इन विवादों में घिर चुकी हैं Ekta Kapoor, लग चुके हैं चोरी के आरोप

रोज़लिन को आखिरी बार समीर अंजान के गाने 'आ भी जा' में रजनीश दुग्गल के साथ देखा गया था. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था, 'शुरुआत में, जब मैंने पेटा और आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) की शूटिंग की, तो मुझे केवल आइटम नंबर या कुछ भी मिलता था जिसमें बहुत सारे स्किन शो शामिल थे लेकिन मैंने कोविड के दौरान खुद को एक ब्रेक दिया. एक समय था जब मैं घर पर बैठी थी और कुछ नहीं कर रही थी क्योंकि मैं कुछ अलग करना चाहती थी. मुझे लगता है कि बहुत से लोगों ने महसूस किया है कि ये लड़की बोल्ड शूट के अलावा और भी काम कर सकती है. यही कारण है कि मुझे यह वीडियो मिला है.'

जागरूकता अभियान में हुईं थी टॉपलेस 

मॉडल से अदाकारा बनी रोजलिन खान पेटा के ब्रेस्ट कैंसर पर आधारित जागरूकता अभियान से संबंधित एक शूट के दौरान टॉपलेस हो गई थी. पेटा के इस एड शूट में वह बाथटब में टापलेस नजर आईं. इस तस्वीर में लाल रंग के पानी को खून के प्रतीक के रूप में दिखाया गया था. इस प्रचार-प्रसार का मकसद है कि लोग वैसे सौंदर्य उत्पादों का ना खरीदें जिनके निर्माण के क्रम में जानवरों पर परीक्षण किए जाते है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement