Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 में Indian Team को हरा दो तो मैं शादी करूंगी... Pakistani एक्ट्रेस ने Zimbabwe को दिया ये लालच

T20 World Cup: Indian Cricket Team की सफलता से घबराई पाकिस्तानी एक्ट्रेस Sehar Shinwari ने Zimbabwe के खिलाड़ियों को लालच देने का रास्ता अपनाया है.

Latest News
T20 में Indian Team को हरा दो तो मैं शादी करूंगी... Pakistani एक्ट्रेस ने Zimbabwe को दिया ये लालच

Pakistani Actress Sehar Shinwari Offer To Marry Zimbabwe Guy: पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों पूरी दुनिया पर टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup) का खुमार हैं. वहीं, इस बार पाकिस्तान की टीम को गेम में बने रहने के लिए साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच जीतना होगा. वहीं, भारत 6 अंक के साथ टेबल में शीर्ष पर है और उसे सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए जिम्बाब्वे के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला जीतना है. इस बीच पाकिस्तानी फैंस इतने बेचैन हो गए हैं कि अजीबो-गरीब बातें करते दिख रहे हैं. हाल ही में एक मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी (Sehar Shinwari) ने ऐलान कर दिया है कि अगर जिम्बाब्वे की टीम भारत को हरा देगी तो वो किसी  जिम्बाब्वे के लड़के (Zimbabwean) से शादी करने के लिए तैयार हैं.

Sehar Shinwari ने किया ऐसा Tweet

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा- 'अगर जिंबॉब्वे की टीम कमाल दिखाती है और अगले मैच में भारत को हरा देती है तो मैं जिंबॉब्वे के किसी लड़के से शादी कर लूंगी'. एक्ट्रेस का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में आ गया है. इस पर कई लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. भारतीय फैंस ने तो इसे पाकिस्तान के डर का सबूत घोषित कर दिया है. वहीं, कई एक्ट्रेस के ट्वीट पर अपनी शादी का ही प्रपोजल लेकर आ गए हैं.

ये भी पढ़ें- Aryan के प्यार में डूबी पाकिस्तानी एक्ट्रेस, ऐसे जाहिर किया अपना हाल-ए-दिल

Jimmy Neesham के बच्चे की मां बनना चाहती थीं Sehar Shinwari

इससे पहले जिम्बाब्वे की ही टीम ने टूर्नामेंट के दौरान पाकिस्तान को धूल चटाई थी. वहीं, ये पहली बार नहीं है जह ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस ऐसे सनसनीखेज ट्वीट करती दिखी हैं. इससे पहले उन्होंने ऐलान कर दिया था कि वो न्यूजीलैंड क्रिकेटर जीमी नीशम पर फिदा हो गई हैं. उन्होंने साल 2019 में जिमी नीशम के लिए ट्वीट करते हुए लिख दिया था वो जिमी के बच्चे की मां बनना चाहती हैं.

Pakistani Actress Sehar Shinwari Offer To Marry Zimbabwe Guy

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt के सपोर्ट में उतरीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, शेयर किया अपना एक्सपीरियंस 

Jimmy Neesham का जवाब

वहीं, सहर के इस पोस्ट पर जिमी ने भी दिलचस्प रिप्लाई किया था. उन्होंने कहा था कि 'मुझे ऐसा लगता है कि मुझे अब अनंत विनाश का डर नहीं रह गया है क्योंकि मैं कुछ वक्त से लॉस एंजिल्स एयरपोर्ट के रास्ते से ट्रैवल कर रहा'. पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने जिमी को सरेआम 'आई लव यू' भी कह डाला था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement