Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tumbbad 2 Teaser: 'प्रलय आएगा' फिर से आपकी रूह को झकझोर देगी फिल्म, और भी डरावना होगा सीक्वल

Tumbbad 2 Teaser: जहांं एक तरफ थिएटर्स में Sohum Shah की तुम्बाड ने फिर से दस्तक दी है, वहीं मेकर्स ने तुम्बाड 2 के टीजर को रिलीज कर फैंस को सरप्राइज दे दिया है. इस बार डर का माहौल और भी ज्यादा होगा.

Latest News
Tumbbad 2 Teaser: 'प्रलय आएगा' फिर से आपकी रूह को झकझोर देगी फिल्म, और भी डरावना होगा सीक्वल

Tumbbad 2 Teaser

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

सोहम शाह (Sohum Shah) की फिल्म तुम्बाड (Tumbbad) ने एक बार फिर सिनेमाघरों में दस्तक दी है. 6 साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म को तब लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया था पर इसका क्रेज बढ़ने के बाद मेकर्स ने इसे री-रिलीज (Tumbbad re-release) किया है.  इसके बाद से फिल्म के लिए लोगों की फैन फॉलोइंग हर दिन बढ़ रही है. इसी बीच मेकर्स ने लोगों की एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है और इसके सीक्वल की झलक दिखा दी है. जी हां, तुम्बाड 2 (Tumbbad 2 Teaser) का टीजर सामने आ गया है जिसने हलचल मचा दी है.

फिल्म तुम्बाड को हिंदी सिनेमा की कल्ट क्लासिक हॉरर मूवीज में गिना जाता है. फिल्म के दोबारा रिलीज की अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्म में इसको लेकर काफी क्रेज था. अब फिल्म के सीक्वल पर भी मुहर लग गई है. मेकर्स ने इसका टीजर रिलीज कर दिया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर साफ है कि इस बार ये सीक्वल लोगों को और भी ज्यादा डराने वाला है. फिल्म के इस टीजर वीडियो ने दर्शकों के अंदर काफी डर पैदा कर दिया है.

टीजर की शुरुआत विनायक और उसके बेटे पांडुरंग से होती है. सोहम शाह की आवाज भी सुनाई देती है जो कहते हैं 'समय का पहिया गोल है, जो बीत गया वो फिर लौट के आएगा...ये दरवाजा भी एक बार फिर खुलेगा. प्रलय आएगा.'

यहां देखें Tumbbad 2 का teaser:


ये भी पढ़ें: रातों की नींद गंवानी है तो ही देखें ये Horror फिल्में, हो जाएगी सिट्टी पिट्टी गुम


फिल्म महाराष्ट्र के तुम्बाड नाम के गांव की काल्पनिक कहानी है. पहले पार्ट की कहानी 1918 में शुरू होती है. इससे पहले एक इंटरव्यू में सोहम शाह ने खुद रिवील किया था कि वो फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं.


ये भी पढ़ें: Amazon Prime Video पर छुपा हुआ खजाना हैं ये 8 Underrated फिल्में


फिल्म तुम्बाड की 6 साल बाद फिर से बड़े पर्दे पर वापसी हुई है. बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर करीना कपूर की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स और स्त्री 2 से हो रही है. बावजूद इसके फिल्म को पहले दिन काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहे है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement