Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uorfi Javed ने दिवाली पर किया ऐसा काम, वीडियो देखकर लोग बोले- दिल की बहुत अच्छी है

Diwali के मौके पर Uorfi Javed का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. उर्फी को इस वीडियो पर तारीफें मिल रही हैं.

Latest News
Uorfi Javed ने दिवाली पर किया ऐसा काम, वीडियो देखकर लोग बोले- दिल की बहुत अच्छी है

Urfi Javed: उर्फी जावेद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद (Uorfi Javed) आए दिन अपनी अतरंगी ड्रेसेस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो कैमरों के सामने रिवीलिंग ड्रेसेस पहनकर सिजलिंग पोस्ट देती दिखाई दे जाती हैं. बीते दिनों उन्होंने टॉपलेस फोटोशूट के जरिए सभी को चौंका दिया था. वहीं, हाल ही में उर्फी अपनी ड्रेस नहीं बल्कि एक कारनामे की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने दिवाली (Diwali) के मौके पर कुछ ऐसा किया है कि कई लोगों को दिल जीत लिया है. लोग ये कहते नजर आए कि उर्फी का दिल बेहद खूबसूरत है.

उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें वो पर्पल रंग की ऑफ शोल्डर ट्रेडिशनल ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. इस ड्रेस के ऊपर से उन्होंने नेट का दुपट्टा ले रखा है. इस लुक के साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी भी कैरी की है. वो इस स्टाइलिश लुक में वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उर्फी, इस वीडियो में पपराजी को दिवाली के मौके पर मिठाइयां बांटती दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने टॉपलेस होकर दी Diwali की बधाई, लोगों ने धर्म के साथ खिलवाड़ करने का लगाया आरोप

उर्फी ने इस दौरान पपराजी से बातें भी की हैं. उर्फी ने बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं थी और टाइफाइड हो गया था. इस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती रही थीं. वो अभी कुछ बेहतर हैं. इसके अलावा वीडियो में उर्फी के पास एक महिला भी मदद के लिए आती है और उनके मदद मांगती है तो उर्फी उसे पैसे और मिठाइयां देती हैं.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed का छलका दर्द, बोलीं- प्रोड्यसूर्स ने घर भेज दिए थे गुंडे, Bold सीन के लिए करता था फोर्स

वहीं, वीडियो में उर्फी का जेस्चर फैंस को खूब भा रहा है और कई लोगों ने उनकी जमकर तारीफें कर डाली हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'दिल बहुत अच्छा है उर्फी जावेद का'. इसके अलावा एक अन्य यूजर ने कहा है कि उर्फी ने बॉलीवुड सेलेब्स से ज्यादा बड़ा मिठाई का डिब्बा बांटा है. यही वजह है कि उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement