Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urvashi Rautela गाड़ी से निकलते ही हुईं Oops Moment की शिकार, छोटी ड्रेस को बार-बार खींचती आईं नजर

Urvashi Rautela इन दिनों लगातार ट्रोल्स के निशाने पर हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो Oops मोमेंट का शिकार हो गई हैं.

Latest News
Urvashi Rautela गाड़ी से निकलते ही हुईं Oops Moment की शिकार, छोटी ड्रेस को बार-बार खींचती आईं नजर

Urvashi Rautela Oops Moment उर्वशी रौतेला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस और टॉप मॉडल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. पहले वो भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर चर्चा में थी और फिर पाकिस्तान के क्रिकेटर नसीम शाह के साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा था. हालांकि उर्वशी को इस वजह से काफी ट्रोल्स का सामना करना पड़ा. इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक बार फिर Oops मोमेंट (Urvashi Rautela Oops Moment) का शिकार हो गई हैं. उनका ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है और इसे लेकर वो फिर एक बार ट्रोल हो गई हैं. 

उर्वशी रौतेला हमेशा किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. एक बार फिर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो Oops मोमेंट का शिकार हो गई हैं. दरअसल इस वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि उर्वशी ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनकर कार से उतरती हैं. इसके बाद वो गाड़ी के अंदर कुछ करने लग जाती हैं इस दौरान उनका क्लीवेज तो दिखता ही है साथ ही वो अपनी ड्रेस को हल्का सा ठीक करते हुए नजर आती हैं. इस वीडियो के वायरल होते ही लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @techbolly

फिलहाल ये वीडियो कब और कहां का है ये तो नहीं पता पर ये क्लिप वायरल काफी हो रही है. वहीं उर्वशी पहली बार Oops मोमेंट का शिकार नहीं हुई हैं वो इससे पहले भी कुछ मौकों पर ये झेल चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें: Urvashi Rautela: अपनी खूबसूरती से करती हैं लाखों दिलों पर राज पर अक्सर हो जाती हैं ट्रोल!

इससे पहले उर्वशी का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वो एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. इस दौरान वो क्रॉप टॉप और स्कर्ट में बेहद हॉट लग रही थीं पर एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले वो पैपराजी के सामने पोज देकर फोटोज क्लिक करवाती नजर आईं. उर्वशी गेट पर खड़ी होकर मोबाइल में कुछ देखने में बिजी हो जाती हैं, तभी हवा से उनकी स्कर्ट उड़ने लगती है.

उर्वशी की बोल्ड और ग्लैमरस ड्रेसिस उन्हें मुसीबत में डाल देती है. हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस की वजह से वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement