Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दो बीवियों की वजह से फेमस हुए थे YouTuber Armaan Malik, अब 'तीसरी वाली' को लेकर क्यों हो रही बातें?

YouTuber Armaan Malik का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक नई लड़की के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

दो बीवियों की वजह से फेमस हुए थे YouTuber Armaan Malik, अब 'तीसरी वाली' को लेकर क्यों हो रही बातें?

Youtuber Armaan Malik: यूट्यूबर अरमान मलिक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. अरमान मलिक दो शादियों की वजह से मशहूर हुए थे. वहीं, अब उनके एक लेटेस्ट वीडियो को देखकर कई लोग 'तीसरी वाली' को लेकर तरह- तरह की बातें करने लग गए हैं. हालांकि, ऐसी बातें पहले भी हुई हैं लेकिन इस बार उन्हें कुछ ज्यादा ही ताने मिल रहे हैं. इस सब शुरू हुआ अरमान मलिक के एक वीडियो की वजह से जो उन्होंने एक ऐसी लड़की के साथ बनाई जिसके साथ वो पहले कभी दिखाई नहीं दिए. इस वीडियो पर कई नाराज हुए तो कई उन्हें ताने मारने लगे.

दरअसल, अरमान मलिक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की है, जिसमें वो काले रंग के टॉप और ग्रे टाउजर पहनकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में एक लड़की नजर आ रही है जो न्यूड रंग का क्रॉप टॉप और ब्लैक हॉट पैंट पहनकर डांस कर रही है. ये इंस्टा रील अरमान ने अपने लेटेस्ट गाने 'जहर' पर बनाई है, इस गाने को ट्रेंडिग बनाने के लिए अरमान बीते काफी समय से कई लोगों के साथ इसी गाने पर रील बना चुके हैं. यहां देखें वायरल हो रहा अरमान मलिक का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Youtuber Armaan Malik करने वाले थे आत्महत्या, मजदूर से कैसे बने स्टार? होश उड़ा देगी एक महीने की कमाई

इस वीडियो पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो कई लोगों ने अरमान को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा- 'ये तीसरी वाली है?'. एक अन्य ने लिखा 'एक और नई महिला? तीसरी शादी की प्लानिंग?'. बता दें कि अरमान मलिक ने पहले पायल मलिक के साथ शादी की थी लेकिन फिर उन्हें पायल की सहेली कृतिका से प्यार हो गया और उन्होंने दो- दो शादियां करने का फैसला किया. इस फैसले के बाद तीनों की जिंदगी में काफी उथल- पुथल आई, आरमान ने आत्महत्या का ऐलान कर दिया था. लेकिन बाद में सब ठीक हो गया और अब अरमान अपनी दोनों बीवियों के साथ रहते हैं और उनके चार बच्चे भी हैं.

ये भी पढ़ें- Armaan Malik ने जिम में इस लड़की के साथ बहाया पसीना, लोगों ने पूछ लिए ऐसे सवाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement