trendingPhotosDetailhindi4056133

Alt Balaji की ये एक्ट्रेस निभा चुकी है लेस्बियन का किरदार, बिना कपड़ों के शेयर करती हैं हद से ज्यादा Bold फोटोज

Alt Balaji की वेब सीरीज में नजर आईं Monica Dogra काफी बोल्ड हैं. वो हर मुद्दे पर बिना हिचकिचाए अपनी बात रखती हैं.

Alt Balaji Bold Web Series: ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज द मैरिड वुमन (The Married Women) और फिल्म रॉक ऑन (Rock Onn) फेम एक्ट्रेस और मोनिका डोगरा (Monica Dogra) हमेशा से ही अपनी सेक्सुअल डिजायर और ऐसे कई मुद्दों पर मुखर रही हैं. वो कई हिंदी फिल्मों में गाने गा चुकी हैं. कुछ समय पहले मोनिका डोगरा ने अपनी सेक्सुअलिटी (Monica Dogra Sexuality) को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया था. उनके मुताबिक वो पैनसेक्सुअल (Pansexual) हैं. मोनिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने इंस्टा पर अपनी हद से ज्यादा बोल्ड फोटोज (Monica Dogra bold photos) शेयर कर इंटरनेच का पारा बढ़ाती रहती हैं. 

1.Monica Dogra web series The Married Women

Monica Dogra web series The Married Women
1/8

Alt Balaji और Zee5 एक वेब सीरीज 90 के दशक की पारिवारिक पृष्ठभूमि पर आधारित है. इस वेब सीरीज की कहानी, एक आदर्श पत्नी, बहू और मां के इर्द-गिर्द घूमती है. इसके पास सब कुछ है जो एक महिला अपने विवाह से उम्मीद कर सकती है. इस सीरीज में मोनिका ने पीप्लिका खान नाम की एक महिला का किरदार निभाया था जो बैचलर और बिंदास होती है.



2.Monica Dogra web series and films

Monica Dogra web series and films
2/8

'द मैरिड वुमेन' वेब सीरीज के अलावा वो फिल्म 'रॉक ऑन' में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा मोनिका कई हिंदी फिल्मों में गाने गा चुकी हैं. 



3.Monica Dogra debut in Dhobi Ghat film

Monica Dogra debut in Dhobi Ghat film
3/8

मोनिका डोगरा ने 2011 में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के साथ धोबी घाट से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. फिल्म को किरण राव ने डायरेक्ट किया था. 



4.Monica Dogra failed marriage

Monica Dogra failed marriage
4/8

 मोनिका डोगरा की शादी भी हुई थी लेकिन वो अपने पति से अलग हो चुकी हैं. मोनिका डोगरा ने अपनी शादी को लेकर कहा था कि वो पैनसेक्शुअल हैं लेकिन उनकी शादी एक पुरुष से हुई थी. हालांकि मोनिका को भी अपने पति से प्यार था. मोनिका ने पति को यह भी बताया था कि उन्होंने एक फिल्म की थी और इसमें वह अपने को-एक्टर के प्रति आकर्षित हुई थी. मोनिका ने कहा कि ये बात जानने के बाद भी मेरे पति ने मुझे कुछ नहीं कहा बल्कि मुझे समझा. यही वजह थी कि मुझे उससे और प्यार होने लगा. हालांकि फिर भी मैं अपने पति संग ज्यादा लंबे समय तक रह नहीं पाई और हम दोनों ने मिलकर अलग होने का फैसला किया.

 



5.Monica Dogra cousins molested her in childhood

Monica Dogra cousins molested her in childhood
5/8

मोनिका डोगरा ने खुलासा किया था कि वो मोलेस्टेशन का शिकार हुई थीं. उन्होंने कहा था 'इंडिया में मेरे कजिन्स ने मुझे मोलेस्ट किया. नींद में मेरे फ्रेंड ने मुझे गलत जगह छुआ था.'



6.Monica Dogra pansexual

Monica Dogra pansexual
6/8

अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस मोनिका डोगरा ने अपनी सेक्सुअलिटी को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है. उनके मुताबिक वो पैनसेक्सुअल हैं. मोनिका डोगरा को खुद भी नहीं पता था कि उनकी सेक्सुअलिटी क्या है. वो बचपन से लेकर 33 साल की उम्र तक उन्हें पता ही नहीं चला कि वो क्या हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि छह साल पहले उनको पता चला कि वो पैनसेक्सुअल हैं. पहली बार उन्होंने इस शब्द को सुना था.



7.Monica Dogra bold and hot photos

Monica Dogra bold and hot photos
7/8

मोनिका डोगरा को उनकी बोल्डनेस के लिए जाना जाता है. वो अपनी बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इंस्टा पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं. 



8.Monica Dogra

Monica Dogra
8/8

मोनिका खतरों के खिलाड़ी सीजन-8 में हिस्सा रह चुकी हैं. खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 को रोहित शेट्टी ने होस्ट किया था. इस सीजन का टैगलाइन "पेन इन स्पेन" था. शांतनु माहेश्वरी इस सीजन के विनर रहे हैं. 



LIVE COVERAGE