trendingPhotosDetailhindi4129032

OTT पर FREE में मौजूद हैं 5 सबसे Bold Web Series, परिवार के साथ नहीं छुप-छुपाकर ही देखें

कई ऐसे OTT प्लेटफॉर्म हैं जिनमें काफी Bold और Adult देखने को मिलते हैं. इनको आप परिवार के साथ देखने की गलती तो कतई ना करें.

ओटीटी के इस दौर में आपको कॉमेडी से लेकर ड्रामा, एक्शन और सस्पेंस देखने को मिल जाएगा. इन सब के अलावा आपको खूब सारा बोल्ड कंटेंट (Bold Web Series on OTT) भी देखने को मिलेगा. इस सीरीज के एडल्ट कंटेंट (Adult Web Shows) आपको हैरान कर देंगे. हम आपको कुछ 5 सबसे बोल्ड वेब सीरीज (Best 5 Bold Web Shows) के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने कंटेंट से इंटरनेट पर आग लगा दी है.

 

 

1.Mastram on MX Player

Mastram on MX Player
1/5

एमएक्स प्लेयर पर मौजूद शो 'मस्तराम' अपने बोल्ड कंटेंट को लेकर काफी मशहूर है. इस सीरीज का एक भी सीन आप परिवार के साथ नहीं देख सकते हैं. इसे छुप छुपकर देखने वाले लोगों की गिनती काफी ज्यादा है.



2.Ek Thi Begum on MX Player

Ek Thi Begum on MX Player
2/5

ये वेब सीरीज एक रोमांटिक थ्रिलर है जो सच्‍ची घटनाओं पर आधारित है. वेब सीरीज में एक ऐसी महिला की कहानी दिखाई गई है जो अपने पति की हत्या का बदला लेने के लिए एक पूरे आपराधिक सिंडिकेट के साथ खिलवाड़ करती है. इस वेब सीरीज में भी बोल्ड और इंटिमेट सीन्स की भरमार है.
 



3.Paurashpur on Alt Balaji

Paurashpur on Alt Balaji
3/5

ऑल्ट बालाजी और जी5 पर मौजूद सीरीज पौरशपुर में प्यार, वासना, खून से सनी तलवारें और शानदार सेट दिखाया गया है.  ये सीरीज इसलिए भी चर्चा में थी और इसकी वजह थी इसमें दिखाए गए बोल्ड सीन्स. 
 



4.Raktanchal on MX Player

Raktanchal on MX Player
4/5

एमएक्स प्लेयर पर मौजूद इस सीरीज में आपको एक्शन, थ्रिलर और रोमांस मिलेगा. साथ ही इसमें काफी बोल्ड कंटेंट भी दिखाया गया. ये 80 के दशक के यूपी के पूर्वांचल पर आधारित है.



5.Gandi Baat on Alt Balaji

Gandi Baat on Alt Balaji
5/5

ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हो रहे इस वेब शोज के कई सीजन रिलीज हो चुके हैं. ये ऑल्ट बालाजी की सबसे बोल्ड वेब सीरीज में से एक रही है. गंदी बात का पहला सीजन 2018 में आया था जो हिट रहा. इसके बाद मेकर्स बैक टू बैक 6 सीजन लेकर आ चुके हैं.



LIVE COVERAGE