trendingPhotosDetailhindi4006473

Naagin 6 को हिट बनाने के लिए Ekta Kapoor ने लिए ये 5 बड़े फैसले?

Ekta Kapoor का सुपरनैचुर शो Naagin का 6वां सीजन पर्दे पर धमाकेदार एंट्री करने वाला है. इस शो का लेटेस्ट टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 20, 2022, 12:02 AM IST

शो के बाकी सभी सीजन की तरह 'नागिन 6' (Naagin 6) को भी हिट बनाने के लिए एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने कई बड़े फैसले लिए हैं. इस वक्त शो का प्री प्रोडक्शन वर्क चल रहा है और इस दौरान ही मीडिया रिपोर्ट्स में कई बड़ी बातें सामने आ रही हैं. जानिए नागिन के आने वाले सीजन से जुड़ी 5 अहम डीटेल्स.

1.नागिन 6

नागिन 6
1/5

'नागिन 6' की लीड नागिन के लिए रुबीना दिलाइक, जैस्मिन भसीन, और निया शर्मा जैसी एक्ट्रेसेस के नाम सामने आ चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'नागिन 6' के लिए एकता कपूर ने 55 बड़ी एक्ट्रेसेस के ऑडीशन लिए हैं.
 



2.नागिन 6

नागिन 6
2/5

बताया जा रहा है कि इस बार बिग बॉस 13 फेम माहिरा शर्मा को भी एप्रोच किया गया है लेकिन अभी तक उन्होंने हामी नहीं भरी है. माहिरा का रोल इस सीजन में निगेटिव हो सकता है.
 



3.नागिन 6

नागिन 6
3/5

इसके अलावा शो पर एक और बिग बॉस कंटेंस्टेंट की एंट्री हो सकती है. बताया जा रहा है कि बिग बॉस 15 फेम टीवी एक्टर ईशान सहगल को भी 'नागिन 6' में एंट्री मिल सकती है.
 



4.नागिन 6

नागिन 6
4/5

नागिन 6 को परफेक्ट बनाने के लिए मेकर्स अब तक लीड नागिन की तलाश कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी तक कोई एक्ट्रेस फाइनल नहीं हो सकी है.
 



5.नागिन 6

नागिन 6
5/5

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स का दावा ये भी है कि नागिन 6 की कहानी पहले कुछ और ही होने वाली थी और मेकर्स ने रातों-रात इसे बदलने का फैसला कर लिया.
 



LIVE COVERAGE