trendingPhotosDetailhindi4008615

जब पुराने दिन याद कर रो पड़ीं Nora Fatehi, बोलीं- भारत आकर पड़ा थप्पड़!

डांसिंग क्वीन Nora Fatehi 6 फरवरी को अपना 30वां Birthday सेलीब्रेट करेंगी. इस खास मौके पर जानें नोरा के करियर और पर्सनल लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें.

बॉलीवुड में एक्टिंग के साथ-साथ अपनी कमाल की डांसिंग स्किल्स के जरिए अलग पहचान बना चुकीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) बेहद मुश्किल दौर से गुजरी हैं जिसके बारे में बात करते हुए वो एक वक्त पर रो पड़ी थीं.

1.आसान नहीं था सफर

आसान नहीं था सफर
1/5

नोरा फतेही बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में धमाकेदार डांस नंबर्स दे चुकी हैं लेकिन इंडस्ट्री में जगह बनाने का उनका सफर बिल्कुल भी आसान नहीं था. जिसके बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था. 
 



2.पड़ा चांटा

पड़ा चांटा
2/5

नोरा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो जब कनाडा से मुंबई आ रही थी तो उन्हें लगा था कि उन्हें एक लिमोजीन लेने आएगी साथ में एक बटलर होगा और वो सुईट में रहेंगी. नोरा ने कहा- 'जब मैं भारत पहुंची तो ऐसा कुछ नहीं था, यह मेरे लिए एक चांटे जैसा था'.
 



3.हॉस्टल में गुजारे दिन

हॉस्टल में गुजारे दिन
3/5

नोरा मुंबई आकर एक छोटे से पीजी में रही थीं. यहां पर उनके साथ 8 और लड़कियां रहती थीं जो उन्हें खूब परेशान किया करती थीं. उन्होंने बताया कि हिंदी ना आने के चलते भी उन्हें खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था.



4.मेंटल ट्रॉमा से गुजरीं नोरा

मेंटल ट्रॉमा से गुजरीं नोरा
4/5

नोरा ने बताया कि स्ट्रगल के दौर में उन्हें बुलीइंग, रिजेक्शन और दुर्व्यवहार जैसे ट्रॉमा से गुजरना पड़ा था. वो कहती है कि उनकी मेंटल हेल्थ पर बेहद बुरा असर पड़ा था. 
 



5.मजाक उड़ाते थे लोग

मजाक उड़ाते थे लोग
5/5

नोरा ने बताया था कि 'ऑडिशन के दौरान कास्टिंग डायरेक्टर मुझे जानबूझकर हिंदी में लिखी स्क्रिप्ट दिया करते थे ताकि मेरे सामने ही मेरा मज़ाक उड़ा सकें'. हालांकि, उन्होंने हार नहीं मानी और अब वो ना सिर्फ इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बना चुकी हैं बल्कि फैंस के दिलों पर भी राज करती हैं.
 



LIVE COVERAGE