trendingPhotosDetailhindi4134587

October में Netflix पर रिलीज होंगी 5 धांसू फिल्में, पूरे महीने मिलेगा फुल एंटरटेनमेंट

Netflix पर इस महीने भी आपको एंटरटेनमेंट का धमाका मिलने वाला है. यहां जानें कौन सी मूवी और सीरीज इस महीने ओटीटी पर दस्तक देंगी.

अक्टूबर के महीने में ओटीटी पर कई फिल्में और सीरीज दस्तक देने वाली हैं. कुछ का तो लोगों को बेसब्री से इंतजार है. इस लिस्ट में अनन्या पांडे की कंट्रोर से लेकर कृति सेनन और काजोल की दो पत्ती तक शामिल हैं. यहां जानें इस महीने कौन-कौन सी फिल्में और वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होंगी.
 

1.CTRL at Netflix

CTRL at Netflix
1/5

अनन्या पांडे नेटफ्लिक्स की अपनी आगामी फिल्म 'कंट्रोल' को लेकर सुर्खियों में हैं.  उनकी ये फिल्म एक साइबर थ्रिलर होने वाली है जिसका निर्देशन बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है. फिल्म 4 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.



2.Do Patti

Do Patti
2/5

काजोल और कृति सनोन स्टारर दो पत्ती की रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी गई है. शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स फिल्म में शहीद शेख, तन्वी आजमी और बृजेन्द्र काला भी नजर आएंगे. ये 25 अक्टूबर को रिलीज होगी. 



3.Vijay Sethupathi starrer GOAT

Vijay Sethupathi starrer GOAT
3/5

विजय थलापति की फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम आज यानी 3 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. ये 5 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 



4.The Tribe

The Tribe
4/5

5 सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स पर बेस्ड फिल्म 'द ट्राइब' 4 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है. 
 



5.The Buckingham Murders

The Buckingham Murders
5/5

करीना कपूर स्टारर फिल्म द बकिंघम मर्डर्स सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है. हालांकि मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया पर ये अक्टूबर के महीने में ही ओटीटी पर आ सकती है.



LIVE COVERAGE