trendingPhotosDetailhindi4014422

पुष्पा स्टार Allu Arjun से लेकर ऋतिक रोशन तक, करोड़ों के Private Jet के मालिक हैं ये स्टार्स

कमाई और लग्जरी के मामले में हमारे भारतीय सितारे अलग ही बुलंदियों पर हैं. लग्जरी गाड़ियां, आलीशान घर, महंगी घड़ियां तो पुरानी बातें हो चुकी हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Mar 07, 2022, 01:03 PM IST

अब तो फिल्म स्टार्स ऊंचा आसमानों में पंख पसार चुके हैं. हमारी इंडस्ट्री में कई सेलेब्रिटीज हैं जिनके पास पर्सनल जेट हैं. आइए देखिए कौन हैं हवाबाज सितारे.

1.अजय देवगन

अजय देवगन
1/10

रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन के पास Hawker 800 प्लेन है. अजय देवगन प्रोमोशनल इवेंट और शूटिंग के लिए कई बार इस प्लेन का इस्तेमाल करते हैं. इस प्राइवेट जेट की कीमत करीब 84 करोड़ रुपए है.



2.अक्षय कुमार

अक्षय कुमार
2/10

अक्षय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पास 260 करोड़ रुपए का एक प्राइवेट जेट है.
 



3.अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन
3/10

बॉलीवुड के शहंशाह और मेगा स्टार अमिताभ बच्चन बहुत ही लग्जरी लाइफ जीते हैं. वह अपने प्राइवेट जेट में सफर करना पसंद करते हैं. एक बार अभिषेक बच्चन ने इस प्राइवेट जेट की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी.
 



4.शाहरुख खान

शाहरुख खान
4/10

बॉलीवुड के किंग खान के पास भी एक प्राइवेट जेट है. शाहरुख शूटिंग और फिल्म के प्रमोशन के दौरान सफर करने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं.
 



5.प्रियंका चोपड़ा जोनस

प्रियंका चोपड़ा जोनस
5/10

पूरी दुनिया पर अपनी छाप छोड़ने वाली प्रियंका चोपड़ा यानी की अपनी देसी गर्ल के पास भी प्राइवेट जेट है. वह अपने फैमिली हॉलिडे, शूटिंग और फिल्म प्रमोशन के लिए इस जेट का इस्तेमाल करती हैं.



6.ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन
6/10

इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में छाए ऋतिक रोशन के पास भी प्राइवेट जेट है. वह फैमिली हॉलिडे और ऑउटडोर शूटिंग के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं.



7.राम चरण

राम चरण
7/10

साउथ के मेगा स्टार राम चरण की एयर लाइन सर्विस है. यह सर्विस TruJet के नाम से हैं और असकी 5 से 8 फ्लाइट रोजाना चलते हैं.



8.Nagarjun.jpg

Nagarjun.jpg
8/10

सुपर स्टार नागार्जुन के पास भी एक प्राइवेट जेट है वह अक्सर फैमिल हॉलिडे के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं.



9.अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन
9/10

पुष्पा बनकर छाए अल्लू अर्जुन अक्सर ही अपने प्राइवेट जेट की सवारी करते हैं. कभी पर्सनल ट्रिप्स तो कभी फिल्म की सक्सेस पार्टी के लिए इधर से उधर जाने के लिए अल्लू प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करते हैं.



10.पवन कल्याण

पवन कल्याण
10/10

साउथ के पावर स्टार पवन कल्याण के पास एक आलीशान प्राइवेट जेट है. पवन इसे अपनी पर्सनल और पॉलिटिकल ट्रिप्स के लिए इस्तेमाल करते हैं.



LIVE COVERAGE