trendingPhotosDetailhindi4079575

Shah Rukh Khan House Mannat: लग्जरी सुविधाओं से लैस है शाहरुख खान का घर मन्नत, देखिए आलीशान बंगले की तस्वीरें

Shah Rukh Khan Bungalow: शाहरुख खान का घर सबसे शानदार घरों में से एक माना जाता है जहां वह अपने पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं.

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने  जमीन से उठकर शोहरत की बुलंदियां देखी हैं. इसके चलते ही वह बॉलीवुड के किंग खान कहलाते हैं. शाहरुख खान ने गौरी खान से शादी की थी. शाहरुख की फिल्म पठान हाल में एक बॉक्स ऑफिस में कमाई के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ चुकी है. शाहरुख खान का व्यक्तित्व जितना रईसी वाला है उतना ही रईसी वाला उनका घर भी है. शाहरुख के घर में आलीशान सुविधाओं वाली सारी सुविधाएं हैं तो चलिए आज आपको शाहरुख के घर के बार में कुछ दिलचस्प बाते बताते हैं.

1.6 मंजिल का शाहरुख का घऱ

6 मंजिल का शाहरुख का घऱ
1/5

बता दें कि शाहरुख खान का घर 6 मंजिल का है जिसमें कई बेडरूम हैं. इसके अलावा इसमें लाइब्रेरी से लेकर लिविंग रूम भी है जो कि   मन्नत को हकीकत में एक जन्नत बना देता है. इसमें इतना ही नहीं 'मन्नत' में स्विमिंग, जिम, बॉक्सिंग रिंग, टेबल टेनिस लॉन और बेसमेंट समेत कई सुविधा मौजूद है. 



2.दिलचस्प है लिविंग एरिया

दिलचस्प है लिविंग एरिया
2/5

शाहरुख खान के लिविंग एरिया की बात करें तो यह किसी महल से कम नहीं दिखता है. दिवाल पर टंगी लग्जरी पेंटिंग्स, हैवी सोफा रूम को काफी दिलचस्प दिखता है. 



3.गौरी खान ने किया है डिजाइन

गौरी खान ने किया है डिजाइन
3/5

बता दें कि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान एक डिजाइनर हैं. मन्नत के हॉल में दिख रही नक्काशियां हर किसी का ध्यान खीचती हैं और इन्हें गौरी खान ने ही डिजाइन किया है. 



4.यहां मेहमानों के साथ चाय पीचे हैं शाहरुख

यहां मेहमानों के साथ चाय पीचे हैं शाहरुख
4/5

मन्नत में आने वाले मेहमानों के लिए एक खा गेस्ट एरिया भी है. यहां शाहरुख अपने मेहमानों के साथ चाय पीते हैं. यह रूम भी काफी लग्जरी माना जाता है जहां काफी क्लासिक डिजाइन्स की चीजें देखने को मिलती हैं.
 



5.बालकनी भी है बेहद खास

बालकनी भी है बेहद खास
5/5

शाहरुख खान अक्सर अपनी बालकनी पर दिखते हैं. अपनी कोई बड़ी फिल्म की सक्सेस स्टोरी हो या फिर अपना जन्मदिन, शाहरुख अपने बंगले की बालकनी पर जरूर आते हैं जिसे एक गजब का लुक दिया गया है.



LIVE COVERAGE