trendingPhotosDetailhindi4013733

Shahrukh-Gauri से लेकर Saif-Kareena तक खूब पैसा कमाती हैं बॉलीवुड की ये 6 जोड़ियां

फिल्म स्टार्स की हिट जोड़ियों की तो अक्सर ही बात होती है. आज बात करते हैं उन रियल जोड़ियों की जो करोड़ों की कमाई करती हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Mar 03, 2022, 02:02 PM IST

रियल में कौनसे कपल हिट हैं, मतलब यह कि कौनसी रियल लाइफ जोड़ी कितना कमा रही है इसके बारे में कम ही चर्चा होती है. हम जानते हैं शाहरुख के साथ काजोल हिट हैं. अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ की जोड़ी पसंद की जाती है. लेकिन रियल में कौनसे कपल हिट हैं, मतलब ये कि कौनसी रियल लाइफ जोड़ी कितना कमा रही है इसके बारे में कम ही चर्चा होती है.

1.किंग खान की नेट वर्थ 690 मिलियन डॉलर है

किंग खान की नेट वर्थ 690 मिलियन डॉलर है
1/6

शुरुआत करते हैं और लिस्ट में सबसे पहला नाम है शाहरुख खान और गौरी खान. फोर्ब्स की रिच लिस्ट के मुताबिक किंग खान की नेट वर्थ 690 मिलियन डॉलर है. रुपए में बात की जाए तो रकम 5000 करोड़ रुपए से ज़्यादा है. वहीं गौरी खान सफल इंटीरियर डिज़ाइनर्स में से एक हैं. इन दोनों की कमाई इन्हें बॉलीवुड की सबसे अमीर जोड़ी बनाती है.



2.सफल एक्ट्रेस के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं अनुष्का

सफल एक्ट्रेस के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं अनुष्का
2/6

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने-अपने क्षेत्र में बढ़िया काम कर रहे हैं. विराट भारतीय क्रिकेट टीम को लीड कर रहे हैं. वहीं अनुष्का शर्मा एक्ट्रेस के साथ-साथ सफल प्रोड्यूसर भी हैं. दोनों की एक क्लोदिंग ब्रांड भी है. इसके अलावा, अलग-अलग एंडोर्समेंट डील से होने वाली कमाई इसमें जुड़ जाती है.



3.सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस के मालिक हैं आदित्य

सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस के मालिक हैं आदित्य
3/6

बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस, यश राज फिल्म्स के चेयरमैन के तौर पर आदित्य चोपड़ा की नेट वर्थ काफी अच्छी है. इनका साथ देती हैं रानी मुखर्जी जो अपनी फिल्मों, ब्रांड एंडोर्समेंट, और दूसरे बिज़नेस डील्स से अच्छी कमाई कर लेती हैं.



4.अक्षय ने साल 2020 में 48.5 मिलियन डॉलर कमाए थे

अक्षय ने साल 2020 में 48.5 मिलियन डॉलर कमाए थे
4/6

अक्षय कुमार की कमाई की बात करें तो ज़्यादा कहने की ज़रूरत नहीं. कपिल शर्मा अक्सर ही अपने शो पर इसकी चर्चा करते रहते हैं. एक साल में 3-4 फिल्में निपटा देने वाले अक्षय ने अपनी पत्नी के साथ एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाते हैं. फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय ने साल 2020 में 48.5 मिलियन डॉलर की कमाई की थी.



5.बॉलीवुड की हिट जोड़ी है यह

बॉलीवुड की हिट जोड़ी है यह
5/6

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी इस लिस्ट से दूर नहीं हैं. हाल ही में उन्होंने अलीबाग में एक शानदार घर खरीदा है. इसके अलावा, दोनों के पास कई बड़े बैनर की फिल्में और एंडोर्समेंट डील हैं.



6.करीना की नेट वर्थ 400 करोड़ रुपए है

करीना की नेट वर्थ 400 करोड़ रुपए है
6/6

सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं. एक तरफ जहां सैफ के पास पटौदी पैलेस, विरासत, और दूसरे ज़रिए से होने वाली कमाई है. वहीं करीना कपूर की नेट वर्थ भी कम नहीं. ज़ूम टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक करीना की नेट वर्थ 400 करोड़ रुपए है.
 



LIVE COVERAGE