trendingPhotosDetailhindi4007130

Taarak Mehta: बबीता जी को टक्कर दे रही हैं शो की नई एक्ट्रेस, देखें Arshi Bharti की ग्लैमरस Photos

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नजर आने वाले हर किरदार की अलग फैन फॉलोइंग है. वहीं, हाल ही में एक एक्ट्रेस 'बबीता जी' को टक्कर देती दिख रही हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 25, 2022, 03:53 PM IST

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की एक्ट्रेस अर्शी भारती (Arshi Bharti) जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं. अर्शी ग्लैमरस अंदाज के मामले में बबीता जी से लेकर अंजली भाभी तक को तगड़ा कॉम्पीटीशन दे रही हैं.

1.अर्शी भारती

अर्शी भारती
1/5

अर्शी भारती 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'तारक भाई' के बॉस की सेक्रेटरी के किरदार में दिखाई दे रही हैं. उन्हें इस रोल में लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं.



2.अर्शी भारती

अर्शी भारती
2/5

अर्शी टीवी शो से पहले आशुतोष गोवरिकर की फिल्म 'पानीपत' में भी नजर आ चुकी हैं. वहीं, कॉमिक रोल में वो अपनी अलग पहचान बना रही हैं.
 



3.अर्शी भारती

अर्शी भारती
3/5

अर्शी झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्शी के पिता राजेश भारती ज्योतिष हैं और मां सुनीता लोकगायिका हैं.
 



4.अर्शी भारती

अर्शी भारती
4/5

अर्शी बेहद ग्लैमरस होने के साथ-साथ शानदार एक्ट्रेस भी हैं. वो अपनी कॉमेडी से 'तारक मेहता' के दर्शकों को इंप्रेस कर चुकी हैं.
 



5.अर्शी भारती

अर्शी भारती
5/5

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अर्शी भोजपुरी फिल्में भी कर चुकी हैं और कई प्रोजेक्स के ऐलान भी जल्द ही कर सकती हैं. 
 



LIVE COVERAGE