trendingPhotosDetailhindi4002363

असलियत में कुंवारे नहीं हैं Taarak Mehta के 'पोपटलाल', देखें- बीवी बच्चों की PHOTOS

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नजर आने वाले हर किरदार की अलग फैन फॉलोइंग है.

  •  
  • |
  •  
  • Dec 17, 2021, 05:45 PM IST

Taarak Mehta में 'पोपटलाल' का रोल निभा रहे एक्टर श्याम पाठक को कौन नहीं जानता है? शो में भले ही 'पोपटलाल' (Popatlal) 12 सालों से शादी को तरस गया हो लेकिन रियल लाइफ इस रोल को निभा रहे श्याम पाठक (Shyam Pathak ) हैप्पीली मैरिड हैं. उनकी वाइफ बेहद खूबसूरत हैं और उनके तीन प्यारे-प्यारे बच्चे भी हैं. सिर्फ यही नहीं श्याम की लव स्टोरी भी काफी फिल्मी है.

1.श्याम पाठक

श्याम पाठक
1/5

श्याम पाठक की खूबसूरत पत्नी का नाम रेशमी पाठक है. बताया जाता है कि दोनों ने 2003 में लव मैरिज की थी. यानी दोनों की शादी को 18 साल हो चुके हैं.
 



2.श्याम पाठक

श्याम पाठक
2/5

श्याम और रेशमी की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों को कॉलेज के दिनों में एक-दूसरे से प्यार हो गया था. उस वक्त श्याम और रेश्मा क्लासमेट थे.
 



3.श्याम पाठक

श्याम पाठक
3/5

बताया जाता है कि श्याम पाठक के घरवाले इस शादी को लेकर खुश नहीं थे लेकिन उन्होंने रेशमी से शादी करने की ठान ली थी. घरवालों को मनाने की कोशिश नाकाम होने के बाद उन्होंने सबकी मर्जी के खिलाफ जाकर शादी करने का फैसला किया था.
 



4.श्याम पाठक

श्याम पाठक
4/5

असल जिंदगी में 'पोपटलाल' तीन बच्चों के पिता हैं जिनमें दो बेटे और एक प्यारी सी बेटी है. श्याम अपने बच्चों से बेहद प्यार करते हैं और कई बार उन्हें शो के सेट पर भी लेकर जाते हैं.
 



5.श्याम पाठक

श्याम पाठक
5/5

श्याम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'पत्रकार पोपटलाल' का किरदार निभाते हैं जिसे लोग खूब पसंद करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो इस कॉमेडी सीरीज में एक एपिसोड के लिए 60 हजार रुपए फीस के तौर पर लेते हैं.
 



LIVE COVERAGE