trendingPhotosDetailhindi4039930

Ullu App से लेकर Alt Balaji की बोल्ड Web series में दिखा चुकी हैं अपना ग्लैमर, Raj Kundra केस में भी रहा कनेक्शन

Bold Web series: हमेशा विवादों से घिरी रहने वाली एकट्रेस Gehana Vasisth हमेशा अपनी बोल्ड फोटो को लेकर चर्चा में रहती हैं. उनकी गिनती हमेशा से सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस के रूप में होती है. एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसमें वो बेहद बोल्ड नजर आती हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचाती रहती हैं. एक वेबसाइट पर अश्लील वीडियो अपलोड करने और शूटिंग में कथित भूमिका के लिए उन्हें गिरफ्तार भी किया जा चुका है. वो कुछ महीने जेल में भी रह चुकी हैं.

Bold Web series: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इन दिनों हर तरह का कंटेंट परोसा जाता है. कुछ तबका ऐसा है जिसे बोल्ड वेब सीरीज देखना काफी पसंद है. कई ऐसे ओटीटी प्लेटफॉर्म है जहां सिर्फ एडल्ट कंटेंट देखने को मिलता है. इन वेब सीरीज की एक्ट्रेस इंटिमेट सीन करने से बिल्कुल नहीं कतराती हैं. उन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) जो अपने बोल्ड अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. गहना का विवादों से भी पुराना नाता है. वो एडल्ट फिल्में बनाने और उन्हें प्रसारित करने के आरोपों से घिर चुकी हैं. हालांकि एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरों से लोगों के होश उड़ा देती हैं.

1.Gehana Vasisth photos on social media

Gehana Vasisth photos on social media
1/10

गहना वशिष्ठ अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड और सिजलिंग फोटो शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, इसी कारण उनके पोस्ट देखते ही देखते तुरंत वायरल हो जाते हैं. 



2.About Gehana Vasisth

About Gehana Vasisth
2/10

गहना का असली नाम वंदना तिवारी है. उनका जन्म छत्तीसगढ़ के चिरिमिरी में हुआ था. इसके बाद वो इंजीनियरिंग करने के लिए भोपाल आ गईं. यहीं आकर उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई. इसके बाद उन्होंने एक्टिंग में करियर बनाने का फैसला किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंजीनियरिंग के दौरान ही उनका रुझान एक्टिंग और मॉडलिंग की तरफ बढ़ने लगा था. इसके बाद एक्ट्रेस बनने के लिए उन्होंने मुंबई की तरफ रुख कर लिया. बड़ी एक्ट्रेस बनने का ख्वाब लिए आईं गहना को यहां आकर छोटे मोटे रोल या मॉडलिंग ऑफर से काम चलाना पड़ा था. 



3.Gehana Vasisth controversy

Gehana Vasisth controversy
3/10

मॉडल और एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ एडल्ट फिल्म मामले को लेकर खूब सुर्खियों रहीं. राज कुंद्रा मामले (Raj Kundra Case) में उनका भी नाम जुड़ा है. उस दौरान वो लगातार राज कुंद्रा का पक्ष लेती नजर आ रही थी. 



4.Gehana Vasisth debut

Gehana Vasisth debut
4/10

गहना वशिष्ठ ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत "फिल्मी दुनिया"  नाम की फिल्म से की थी. इसके बाद वो ALTBalaji की सीरीज गंदी बात, ZEE5 की सीरीज बेवकूफ, ULLU की सीरीज कॉल सेंटर, मन मर्जी, और कई और बोल्ड वेब सीरीज में नजर आईं. 



5.Ullu web series Call center

Ullu web series Call center
5/10

कॉल सेंटर Ullu एप की एक वेब सीरीज है. ये साल 2020 में रिलीज हुई थी. ये वेब सीरीज ड्रामेटिक जॉनर की है. कहानी एक कॉल सेंटर में काम करने वाले युवाओं के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. वो सभी एक साथ सुखी जीवन का आनंद लेते हैं और बड़ी सफलता प्राप्त करने का सपना देखते हैं पर समस्या आने पर उन्हें कई चीजों से समझौता करना पड़ता है. 



6.Alt Balaji Gandi Baat Web Series

Alt Balaji Gandi Baat Web Series
6/10

गंदी बात ऑल्ट बालाजी की काफी फेमस वेब सीरीज है. इसके छह सीजन आ चुके हैं और सारे में वायरल रहे. 



7.Gehana Vasisth former miss Asia Bikini Girl

Gehana Vasisth former miss Asia Bikini Girl
7/10

गहना वशिष्ठ मिस एशिया बिकनी गर्ल के रूप में जानी जाती हैं. वो मॉडलिंग किया करती थीं और उसके बाद उन्होंने फिल्मों में एंट्री की. वो 80 से ज्यादा एड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं तो वहीं तेलुगु और हिंदी की बोल्ड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 



8.Gehana Vasisth owns adult content production house

Gehana Vasisth owns adult content production house
8/10

खबरों की मानें तो गहना का खुद का प्रोडक्शन हाउस था, जहां पर वेब सीरीज और सीरियल के नाम पर पॉर्नोग्राफी वीडियो बनाया जाते थे और उन्हें अपलोड किए जाते थे.  गहना पर 85 से ज्यादा पॉर्न फिल्मों की शूटिंग करने के बाद अपनी वेबसाइट्स पर अपलोड करने का आरोप लगे थे. हालांकि गहना की टीम ने इन आरोपों से इनकार किया है.



9.Gehana allegations on ekta Kapoor

Gehana allegations on ekta Kapoor
9/10

गहना वशिष्ठ ने एकता और उनकी कंपनियों पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. लॉक अप के लिए साइन करने के बाद भी उन्हें शो में शामिल नहीं किया गया था. हालांकि, ऑल्ट बालाजी के मेकर्स ने अभी तक इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है.



10.Gehna Vashishth viral Instagram live VIDEO

Gehna Vashishth viral Instagram live VIDEO
10/10

गहना वशिष्ठ ने सोशल मीडिया पर अपना एक बोल्ड वीडियो पोस्ट किया था जोकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. वो इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो चैट के दौरान बिना कपड़ों के नजर आईं. एक्ट्रेस ने लाइव वीडियो इसलिए किया क्योंकि वो सोशल मीडिया यूजर्स से जानना चाहती थीं कि क्या वो वीडियो में घटिया या अश्लील दिख रही हैं या नहीं. 



LIVE COVERAGE