Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पोर्न स्टार से चर्च के पादरी कैसे बने Rocco Reed? एक महिला ने बदल दी जिंदगी

एडल्ट स्टार Joshua Broome ने अपनी जिंदगी को एक नया मोड़ देते हुए धर्म का रास्ता चुना है और आज वो चर्च के पादरी हैं.

Latest News
पोर्न स्टार से चर्च के पादरी कैसे बने Rocco Reed? एक महिला ने बदल दी जिंदगी

Joshua Broome

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर पॉर्न स्टार जोशुआ ब्रूम (Joshua Broome) ने 1 हजार से भी ज्यादा एडल्ट फिल्में (Adult Films) शूट की हैं. उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री के लिए अपना नाम बदलकर Rocco Reed रखा था. हालांकि, सालों तक इस इंडस्ट्री पर राज करने के बाद उन्होंने 2012 में ये काम छोड़ दिया था. अब जोशुआ यूएस के लोवा स्थित गुड न्यूज बैप्टिस्ट चर्च में एक पादरी (Pastor) हैं. वो पूरे इलाके को धर्म के बारे में शिक्षा और उपदेश देते हैं. हाल ही में जोशुआ ने एडल्ट इंडस्ट्री में गुजारे अपने दिनों को लेकर बात की है. उन्होंने बताया है कि ये दिन उनके लिए कितनी मुश्किलों से भरे थे.

आत्महत्या के आते थे ख्याल

जोशुआ बताते हैं कि एडल्ट इंडस्ट्री में उनका वक्त उनके लिए एक भयंकर इमोशनल ट्रॉमा से भरा था. उन्होंने ग्लोबल न्यूज आउटलेट से बातचीत में कहा- 'मैंने वाकई इस बात के सेंस को खो दिया था कि मैं कौन हूं. सबकुछ एक झूठ और कहानी जैसा था... मैं अपनी जिंदगी खत्म करना चाहता था और मेरे पास ऐसा करने की भी कोई हिम्मत नहीं थी'. 23 साल की उम्र में जोशुआ एडल्ट स्टार बन गए थे लेकिन वो हॉलीवुड में एक्टर बनने का सपना लेकर आए थे.

ये भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड ने हथौड़ा मारकर की Adult Star Carol Maltesi की हत्या, लाश के टुकड़े कर फ्रिज में रखा

कैसे छोड़ी एडल्ट इंडस्ट्री

जोशुआ ने बताया कि जब एक वेटर के तौर पर काम क रहे थे जब कुछ महिलाओं ने आकर उनसे कहा कि वो अगर पॉर्न स्टार बन जाएं तो उन्हें मूवी स्टार बनने में देर नहीं लगेगी. इसके एक हफ्ते बाद ही वो एडल्ट इंडस्ट्री में आ गए और देखते ही देखते सबसे मशहूर पॉर्न स्टार बन गए. ब्रूम बताते हैं कि 'मुझे पहले लगा था कि अगर पैसे आने लगेंगे तो मुझे खुशी मिलेगी. मैं मिलियन डॉलर्स से भी ज्यादा कमाए. मैं जहां जाना चाहता था मैं वहां घूमने गया. मैंने कईयों से यौन संबंध बनाए लेकिन जब मैंने सब कर लिया तब जाकर मेरी जिंदगी बिलकुल बिखर गई. मुझे अपने अंदर एक खालीपन और दुख का सागर महसूस हो रहा था'.

ये भी पढ़ें- Will Smith ने ऑस्कर्स अकेडमी से दिया इस्तीफा, कहा-हर नतीजे के लिए तैयार हूं

एक महिला ने बदली जिंदगी

2012 में ब्रूम ने अचानक एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया और फिर लॉस एंजिलिस छोड़कर नॉर्थ कैरोलाइन शिफ्ट हो गए. 2014 में उनकी मुलाकात एक महिला से हुई और फिर उनकी जिंदगी बदल गई. उन्होंने बाइबिल धर्मशास्त्र की पढ़ाई की और फिर 2016 में उसी महिला से शादी कर ली और अब उनके तीन बेटे हैं. एक खुशहाल परिवार के अलावा ब्रूम चर्च में भी अपना वक्त देते हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement