Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Holi पर टैगलाइन की वजह से ट्रोल हुई अक्षय कुमार की फिल्म Bachchhan Paandey, ट्विटर पर उठी बॉयकॉट की मांग

अक्षय कुमार की फिल्म Bachchan Pandey पांडे रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त विरोध का सामना कर रही है.

Latest News
Holi पर टैगलाइन की वजह से ट्रोल हुई अक्षय कुमार की फिल्म Bachchhan Paandey, ट्विटर पर उठी बॉयकॉट की मांग

Akshay Kumar bachchan pandey new poster

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: होली के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे (Bachchhan Paandey) रिलीज हो गई है. वहीं, रिलीज होती ही ये फिल्म अपनी टैगलाइन की वजह से मुश्किल में फंस गई है. ट्विटर पर इस फिल्म का जबरदस्त विरोध हो रहा है. कई लोगों ने तो ट्विटर पर फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग तक उठा दी है. अक्षय कुमार के फैन्स लंबे वक्त से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे लेकिन 18 मार्च को जैसे ही ये फिल्म रिलीज हुई ट्विटर पर #BoycottBachchhanPaandey ट्रेंड होता दिखाई देने लगा. इस हैशटैग के जरिए पोस्ट में लोग गुस्सा जहिर करते दिख रहे हैं.

फिल्म को बायकॉट करने की मांग

अक्षय कुमार-कृति सेनन स्टारर फिल्म  बच्चन पांडे का सोशल मीडिया पर कुछ लोग विरोध कर रहे हैं. IMDb पर भी लोगों ने नेगेटिव रिव्यूज दिए हैं और इसकी रेटिंग शुक्रवार दोपहर तक 2.9 दिखाई दी. कई लोगों ने आईएमडीबी रेटिंग का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए फिल्म को ट्रोल किया है. इसके अलावा लोग फिल्म की तुलना 'द कश्मीर फाइल्स' से भी कर रहे है. इसके अलावा कई लोगों को फिल्म की टैगलाइन 'होली पर गोली' से भी नाराजगी है. लोगों ने इस फिल्म का कई बातों को लेकर विरोध किया है और ट्विटर पर इसे बायकॉट करने की मांग उठाई है.

 

 

 

ये भी पढ़ें- The Kashmir Files के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को मिली 'Y' सिक्योरिटी, CRPF की टीम करेगी सुरक्षा!

ये भी पढ़ें- Holi पर विवेक अग्निहोत्री को मिला खास तोहफा, 100 करोड़ क्लब में पहुंची The Kashmir Files

 

बच्चन पांडे

 

थिएटर मालिक नहीं हटाएंगे 'द कश्मीर फाइल्स'

फिल्म में गैंगस्टर को ग्लोरिफाई करने पर भी लोगों ने नाराजगी जाहिर की है. वहीं, माना जा रहा है कि इस वजह से बच्चन पांडे को इसका भी नुकसान पहुंच सकता है. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो 'बच्चन पांडे' सिंगल स्क्रीन पर तो चल जाएगी लेकिन सिनेमाहॉल के मालिक 'द कश्मीर फाइल्स' को मिल रही तारीफों की वजह से इसे हटाना नहीं चाहते हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement