Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan के 'घर में कोविड सिचुएशन' ने बढ़ाई फैंस की चिंता, जानें- क्या है पूरा मामला?

COVID-19: अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए 'घर में कोविड सिचुएशन' को लेकर हिंट दिया है. इसके बाद BMC की ओर से भी बयान जारी किया गया.

Amitabh Bachchan के 'घर में कोविड सिचुएशन' ने बढ़ाई फैंस की चिंता, जानें- क्या है पूरा मामला?

अमिताभ बच्चन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश भर में बढ़ रहे कोरोना संकट (COVID-19) के बीच एक के बाद एक कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबरें आई हैं. वहीं, अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी 'घर में कोविड सिचुएशन' (Domestic COVID Situations ) को लेकर जानकारी दी है. उन्होंने अपने लेटेस्ट ब्लॉग के जरिए इस बारे में बात की है. अमिताभ बच्चन को बीते साल कोरोना संक्रमित पाया गया था. जिसके बाद अब सामने आई खबरों ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है. हालांकि, राहत की बात ये है अमिताभ कोरोना से बचे हुए हैं.

अमिताभ ने दी हिंट

79 वर्षीय अभिनेता ने अपने ब्लॉग के जरिए घर में कोविड सिचुएशन को लेकर हिंट दी थी. उन्होंने ब्लॉग में लिखा था- 'लड़ाई लड़ रहा हूं और आप सभी की प्रार्थनाओं से... और अधिक नहीं... और ज्यादा वर्णन नहीं... बस ये कि शो जारी रहता है'. उन्होंने आगे लिखा- 'सर्वशक्तिमान की शांति में रहें जो कृपा करता है, हमारी रक्षा करता है. इंसान बेहद घृणित काम करता है... वो हमें माफ कर देता है और सही दिशा की ओर मार्गदर्शन करता है. हम अदृश्य शक्ति का पालन करते हैं जिसके बारे में अभी तक कोई नहीं जान पाया है लेकिन इसकी सुरक्षा के बुलबुले में रहें'. अपने इस ब्लॉग के अंत में अमिताभ ने लिखा है कि 'कुछ घरेलू कोविड स्थितियों से निपट रहा हूं. आपसे फिर जुड़ूंगा'.

ये भी पढ़ें- प्रभास की फिल्म Radhe Shyam की थिएटर रिलीज Postpone, OTT से मिला 400 करोड़ का ऑफर?

बीएमसी ने क्या कहा?

इस मामले में मीडिया रिपोर्ट्स में BMC के ऑफिशियल स्टेमेंट के बारे में बताया रहा है जिसमें कहा गया है कि अमिताभ बच्चन के बंगले प्रतीक्षा और जलसा में काम कर रहे 31 स्टाफ मेंबर्स का कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमें रुटीन टेस्ट के दौरान सिर्फ एक मेंबर को ही कोविड पॉजिटिव पाया गया है. इस स्टाफ मेंबर को कोविड केयर सेंटर-2 में क्वारंटीन कर दिया गया है. हालांकि, अभी वो asymptomatic ही है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement