Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए Aryan Khan, लोगों ने पूछा यह कौन है ?

IPL मैच के दौरान आर्यन के साथ एक खूबसूरत लड़की भी नजर आई. इसे लेकर अब कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

IPL 2022: मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए Aryan Khan, लोगों ने पूछा यह कौन है ?

Aryan Khan Spotted with mystery girl

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Indian Premiere League 2022 की शुरुआत हो चुकी है. पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुआ. इस बीच मैदान से तो शानदार सीन देखने को मिले ही. दर्शकों के लिए बने स्टैंड्स से भी अच्छी तस्वीरें देखने को मिलीं. केकेआर के पहले मैच के लिए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान टीम को सपोर्ट करने पहुंचे थे.

उनके साथ एक खूबसूरत लड़की भी नजर आई. लड़की आर्यन से कुछ ही दूरी पर थी लेकिन साथ थी तो इसका मतलब है कि कोई खास ही रही होगी. तस्वीर वायरल हुई तो मैच के साथ-साथ इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में भी चर्चा करने लगे.अकेले अपनी टीम KKR को सपोर्ट करने पहुंचे आर्यन खान 

 

आर्यन ने पूरी की शाहरुख की कमी

बता दें कि आईपीएल ऑक्शन के दौरान भी शाहरुख मौजूद नहीं थे उनकी जगह आर्यन और सुहाना खान इसमें शामिल हुए थे. शाहरुख हमेशा से अपनी टीम को लेकर काफी अलर्ट रहे हैं. इससे पहले वह मैच के दौरान स्क्रीन पर टीम को चीयर करते दिखते थे. इस बार वह पठान को लेकर बिजी हैं तो उनके बेटे आर्यन ने कमाल सभाल ली है. आर्यन कैजुअल लुक में नजर आए. उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई थी. वे अपने दोस्तों के साथ बात करते हुए भी नजर आए.

आर्यन खान का आना टीम के लिए भी काफी लकी रहा और पहला मुकाबला उन्हीं के नाम रहा. पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को हरा दिया. चेन्नई सुपर किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स से 6 विकेट से हारी. आज (27 मार्च) आईपीएल का दूसरा मैच पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच होगा.

ये भी पढ़ें:

1- प्री- Oscars सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा ने लगाया देसी तड़का, मिस ना करें ये PHOTOS

2- Daler Mehndi ने वर्चुअल दुनिया में खरीदी जमीन, जानें क्या है 'बल्ले- बल्ले लैंड'?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement