Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

6 घंटे का Kissing Scene कर चुका है यह Bigg Boss कंटेस्टेंट

रविवार को शो के 'पर्दाफाश रिपोर्टिंग' सेक्शन में घरवाले एक दूसरे के बारे में चौंका देने वाले खुलासे करेंगे.

6 घंटे का Kissing Scene कर चुका है यह Bigg Boss कंटेस्टेंट

Bigg boss contestant Abhijeet bichukale

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Bigg Boss में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले Abhijeet Bichukale को शुरुआत में हल्का कंटेस्टेंट माना जा रहा था. दर्शकों को उनसे ज्यादा उम्मीदें नहीं थीं लेकिन उन्होंने अपनी बातों और झगड़ों से ऐसा कंटेंट दिया कि वह हमेशा सुर्खियों में ही रहे. अब शो में उनसे जुड़ा एक ऐसा राज खुला है जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

रविवार को शो के 'पर्दाफाश रिपोर्टिंग' सेक्शन में घरवाले एक दूसरे के बारे में चौंका देने वाले खुलासे करेंगे. इस टास्क में तेजस्वी प्रकाश अभिजीत के बारे में यह शॉकिंग खुलासा करेंगी. आप वीडियो में देख सकते हैं कि तेजस्वी कहती हैं, बिचुकले दादा ने एक म्यूजिक वीडियो में 6 घंटे का किसिंग सीन किया था. अभिजीत के बारे में यह बात सुनकर सभी हैरान रह जाते हैं.

अभिजीत और रश्मी की वॉर

इस शो में अलग-अलग चैनल्स के कुछ स्टार एंकर्स भी मौजूद थे. प्रेस से बात करते हुए रश्मि देसाई अभिजीत पर भड़कती दिखीं. उन्होंने कहा कि वह औरतों के लिए गंदी सोच रखते हैं. इस पर अभिजीत बुरी तरह भड़क गए और कहने लगे कि रश्मि ऐसी बातें करके उनकी इमेज खराब कर रही हैं.

राखी के बारे में भी हुआ एक खुलासा

देवोलीना ने कहा कि राखी दो दिन जेल जाकर आई हैं. इस पर सलमान खान ने कहा कि इस शो का होस्ट भी जेल जाकर आ चुका है. सलमान राखी के सपोर्ट में दिखे.

यह भी पढ़ें: Salman Khan ने पड़ोसी के खिलाफ दर्ज करवाया मानहानि का मामला

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement