Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एयर होस्टेस्ट पर भड़कीं Chitrangda Singh, फ्लाइट सर्विस से बोलीं- तमीज सिखाओ

Chitrangda Singh ने अपने सोशल अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट कर फ्लाइट सर्विस के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है.

Latest News
एयर होस्टेस्ट पर भड़कीं Chitrangda Singh, फ्लाइट सर्विस से बोलीं- तमीज सिखाओ

Chitrangda Singh 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने सोशल अकाउंट के जरिए देश और इंडस्ट्री से जुड़े कई मुद्दे पर अपनी राय रखती नजर आ जाती हैं. हाल ही में चित्रांगदा कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपने लेटेस्ट पोस्ट में एक फ्लाइट की सर्विस पर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने एयरहोस्टेस को रूड होने के लिए जमकर लताड़ लगाई है और फ्लाइट सर्विस को टैग कर अपने स्टाफ को तमीज सिखाने की भी बात की है.

चित्रांगदा सिंह ने जाहिर किया गुस्सा

चित्रांगदा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लेटेस्ट फ्लाइट ट्रैवल एक्सपीरिएंस के बारे में बताया है. चित्रांगदा के पोस्ट को देखकर मालूम होता है कि उन्हें काफी बुरा अनुभव झेलना पड़ा है जिसका गुस्सा उन्होंने पोस्ट में निकाला है. उन्होंने लिखा- 'मुंबई से दिल्ली के लिए फ्लाइट 391 गोएयर में अब तक की सबसे खराब एयर होस्टेस मिलीं!!! #rikusingh #jamie & #christopher #meenal इन सभी को कृपया कुछ तमीज सिखाएं. मैंने कभी इतना खराब रवैया नहीं देखा है. मैं इस अनुभव से बेहद निराश हूं. इस वाकये ने मुझे #airindia में मेरे सबसे बुरे अनुभवों की याद दिला दी'. 

 

Chitrangda Singh

 

ये भी पढ़ें- कृति सेनन से SBI तक को अपनी प्रॉपर्टी किराए पर दे चुके हैं Amitabh Bachchan, जानें कितनी है कमाई

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra के पिता पर से US कॉमेडियन ने कह दी ऐसी बात कि मांगी पड़ी माफी, बोलीं- मैं शर्मिंदा हूं

क्या थी घटना

चित्रांगदा ने अपने पोस्ट में अपना फ्लाइट टिकट भी शेयर किया है. उन्होंने पूरी घटना के बारे में बाताते हुए लिखा- 'ये घटना मेरे साथ नहीं बल्कि मेरे बगल में बैठे व्यक्ति के साथ हुई थी. वो व्यक्ति बीमार और एयर होस्टेस के साथ बेहद विनम्रता और धैर्य के साथ बात कर रहा था लेकिन क्रू लोगों ने उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया'. चित्रांगदा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में आ गया है. कई लोगों से उन्हें जबरदस्त सपोर्ट भी मिल रहा है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement