Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

छोटे शहर में पार्लर चलाती थीं मां, बेटा बना Salman Khan, Ranveer Singh जैसे स्टार्स का Hair Stylist

फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने सबसे पहले Salman के साथ काम किया. इसके बाद उनके करियर की गाड़ी चल निकली और पिछले करीब दस साल से वह Ranveer से जुड़े हैं.

छोटे शहर में पार्लर चलाती थीं मां, बेटा बना Salman Khan, Ranveer Singh जैसे स्टार्स का Hair Stylist

Darshan Yewalekar with Ranveer Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अगर आप मेहनत और लगन में विश्वास रखते हैं और उम्मीद का दामन थामे आगे बढ़ने वाले व्यक्ति हैं तो जिंदगी में कोई भी मुकाम हासिल कर सकते हैं. इन शब्दों को सच करते हैं दर्शन येवलेकर जो एक छोटे से शहर के साधारण परिवार में पले-बढ़े और आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक नाम बन चुके हैं. एक ऐसा नाम जिसके बिना फिल्मी सितारे एक पल की भी कल्पना नहीं कर सकते. जी हां यह बिल्कुल सच है क्योंकि दर्शन एक सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट हैं और 16 साल की उम्र में काम शुरू करने के बाद अब तक कई सितारों के साथ काम करते आए हैं.

फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने सबसे पहले Salman Khan के साथ काम किया. इसके बाद उनके करियर की गाड़ी चल निकली और पिछले करीब दस साल से वह Ranveer Singh के साथ जुड़े हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि आज हेयर क्राफ्ट में स्टार बन चुके दर्शन एक समय माइक्रो बायोलॉजी में ग्रैजुएशन करना चाहते थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by डी (@darshanyewalekar)

 

दर्शन ने बताया, 'एक आम 12वीं पास बच्चे की तरह मैं भी अपने लिए कुछ सोच रहा था. मेरा मकसद शहर जाकर पढ़ाई करना था क्योंकि हमने शहर केवल टीवी में देखा था लेकिन घर के आर्थिक हालात ठीक न होने की वजह से यह नहीं हो पाया. मेरे पिता की सैलरी साढ़े तीन हजार थी और जब उन्होंने कहा कि घर बेचने के बाद एक साल की फीस का इंतजाम हो पाएगा उसके बाद क्या होगा तो मैं समझ गया यह पॉसिबल नहीं है'.

'मैंने लोकल एडमिशन लिया लेकिन कहीं न कहीं मैं खुश नहीं था. मेरे पैरेंट्स को भी यह बात दिख रही थी कि मैं खुश नहीं हूं. ऐसे ही एक दिन मेरी मां जो कि एक कमरे में पार्लर चलाती रही हैं उन्होंने कहा पुणे जाएगा ? हेयर स्टाइलिंग करेगा ? पुणे के नाम से मेरी आंखें चमक गईं और मैंने तुरंत हां कर दिया. इस तरह मैं पहली बार पुणे पहुंचा'.

दर्शन की जिंदगी के ऐसे ही किस्से और उनकी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जानने के लिए देखें हमारा यह वीडियो.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement