Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब Rani Mukerji ने कहा - 'दोबारा मां बनना चाहती हूं, आप लोग दुआ कीजिए'

मई में रानी मुखर्जी की नई फिल्म रिलीज होने वाली हैं. इससे पहले वह बंटी और बबली-2 में नजर आई थीं.

जब Rani Mukerji ने कहा - 'दोबारा मां बनना चाहती हूं, आप लोग दुआ कीजिए'

Rani mukerji

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कोविड के दौरान कई सेलेब्रिटीज के माता-पिता बनने की खबरें सामने आईं. कई सेलेब्स दूसरी बार माता-पिता बने. अब सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी की खबर भी सामने आ चुकी है. अब भी कई ऐसे सेलेब्स हैं जिनके माता-पिता बनने या दूसरी बार माता-पिता बनने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इन्हीं में शामिल हैं रानी मुखर्जी. खास बात ये है कि रानी खुद दूसरी बार मां बनने की इच्छा जाहिर कर चुकी हैं. 

कुछ समय पहले रानी मुखर्जी अपनी फिल्म बंटी-बबली-2 के प्रमोशन के लिए  'द कपिल शर्मा शो' पर आई थीं.  इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्मी और निजी जिंदगी के कई राज खोले. इसी में से एक था कि रानी मुखर्जी दोबारा मां बनना चाहती हैं. उन्होंने कहा, आदिरा हमारी लाडली है. अकेला बच्चा होने की वजह से हमेशा अपनी मर्जी चलाती है. वो मुझे पर और मेरे पति दोनों पर राज करती है. मैं चाहती हूं कि अब हमारा दूसरा बच्चा भी आए जो उस पर राज करे.  

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट हैं Sonam Kapoor, सोशल मीडिया पर शेयर की बेबी बंप वाली फोटो

उन्होंने शो में बैठी ऑडियंस से भी कहा कि आप दुआ करें कि जल्दी मेरे घर दूसरा बच्चा आए. इस पर कपिल शर्मा उन्हें अपने मजाकिया अंदाज में आशीर्वाद देते भी नजर आए कि जल्द ही उनके परिवार में चौथा सदस्य भी जुड़ जाएगा. रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की शादी सन् 2014 में हुई थी. सन् 2016 में रानी मुखर्जी ने बेटी को जन्म दिया. अब बेटी आदिरा पांच साल की हो गई है. 

वैसे जल्द ही रानी मुखर्जी की अगली फिल्म रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का नाम है- मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे. यह फिल्म मई 2022 में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- अपने हर हीरो को दिल दे बैठती थीं Rani Mukerji !

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement