Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Happy New Year 2022: बॉलीवुड सितारों ने खास अंदाज में दी नए साल की बधाई

नया साल 2022 (Happy New Year 2022) आ चुका है और इस मौके पर सभी सेलीब्रेशन के मूड में दिखाई दे रहे हैं.

Happy New Year 2022: बॉलीवुड सितारों ने खास अंदाज में दी नए साल की बधाई

नया साल 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नया साल 2022 (Happy New Year 2022) आ चुका है और इस मौके पर सभी सेलीब्रेशन के मूड में दिखाई दे रहे हैं. बॉलीवुड (Bollywood) के कई सितारे भी नए साल पर अलग अंदाज पार्टी करते नजर आए. इन सेलेब्रेटीज में से किसी ने पार्टी तो किसी ने वैकेशन की फोटोज-वीडियोज शेयर की हैं. सोशल एकाउंट पर इन पोस्ट के जरिए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने फैंस को नए साल पर बधाई दी है. सेलेब्स के पोस्ट को देखें तो सभी ने कोरोना संकट को ध्यान में रखते हुए ग्रैंड सेलीब्रेशन नहीं किया है लेकिन नए साल को स्पेशल बनाने के लिए खास अंदाज में सेलीब्रेट किया है.

सोनम कपूर ने अपने पति आनंद आहूजा संग रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए नया साल मनाया है. उन्होंने लिखा- 'मेरे प्यार को नए साल की बधाई. वो हर दिन नहीं बल्कि हर साल के लिए है. मैं इसके साथ ही अपना हर नया साल बिताना चाहती हूं. सभी की अच्छी सेहत, खुशी और 2022 में समृद्धि की कामना करती हूं'.

 

 

 

वहीं, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने नए साल के मौके पर केक काट कर सेलीब्रेट किया है. अनुष्का ने विराट संग फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'इस साल ने हमें अब तक की सबसे बड़ी खुशी दी है. थैंक्यू 2021'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

 

नए साल पर सोहा अली खान ने अपने पूरे परिवार के साथ डिनर किया. इस दौरान सभी बेहद क्यूट अंदाज में नया साल सेलीब्रेट करते दिखे. इस डिनर पार्टी से करीना कपूर से लेकर सैफ अली खान तक सभी की तस्वीरें सामने आई हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

अभिनेता अक्षय कुमार नए साल के मौके पर पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा के साथ वैकेशन पर हैं. उन्होंने मालदीव से एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'नया साल, वही मैं. उठकर मैंने अपने पुराने दोस्त सूरज को विश किया और मेरे 2022 की शुरुआत पॉजिटिव की सिवाए कोविड के. सभी की अच्छी सेहत और खुशियों की कामना. हैप्पी न्यू ईयर'.

 

इसके अलावा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी रोमांटिक डिनर के साथ नया साल सेलीब्रेट किया. इस डिनर से एक फनी वीडियो शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा- 'नए साल की बधाई'.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement