Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hrithik Roshan ने इस गाने के लिए बदले थे 12 जोड़ी जूते

Hrithik ग्रीक गॉड के नाम से मशहूर हैं और उनकी डांसिंग स्किल्स की दुनिया फैन है. वह अपनी पहली फिल्म 'कहो ना प्यार है' से ही अपनी छाप छोड़ चुके थे.

Hrithik Roshan ने इस गाने के लिए बदले थे 12 जोड़ी जूते

Hrithik Roshan Bang bang song

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लॉकडाउन के दौरान हमें बॉलीवुड सेलेब्स के कई नए और छिपे हुए टैलेंट देखने को मिले. कोई पेंटिंग कर रहा था, कोई मेडिटेशन सिखा रहा था, तो कोई किसी और तरह से मोटिवेट कर रहा था. इस बीच कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस अपने फॉलोअर्स को वीडियो के ज़रिए डांस सिखा रहे थे. ऐसे ही एक दिन अपना डांस वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने ऋतिक रोशन से जुड़ा ये किस्सा शेयर किया.

बॉस्को वीडियो में ऋतिक रोशन की फिल्म 'बैंग बैंग' के गाने 'तू मेरी' पर डांस कर रहे थे. बॉस्को ने ऋतिक को परफेक्शनिस्ट कहा और वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ऋतिक रोशन ने इस गाने में करीब 12 बार जूते बदले थे. वह बार-बार ऐसा इसलिए कर रहे थे, ताकि फिसलन वाले फ्लोर पर आसानी से डांस कर सकें. मुझे पूरा यकीन है कि किसी ने भी ये बात नोटिस नहीं की होगी. क्योंकि परफेक्शनिस्ट ऋतिक इस तरह परफॉर्म किया कि जूते किसी को दिखे ही नहीं.

बता दें कि Hrithik Roshan ग्रीक गॉड के नाम से मशहूर हैं और उनकी डांसिंग स्किल्स की दुनिया फैन है. वह अपनी पहली फिल्म 'कहो ना प्यार है' से ही अपनी छाप छोड़ चुके थे. इस डेब्यू फिल्म के बाद उनके लिए देशभर से तीस हज़ार शादी के रिश्ते आए थे. हर किसी की ज़ुबान पर ऋतिक का नाम था.

बॉस्को ने सैफ अली खान से जुड़ा एक ट्रिविया भी शेयर किया था. सैफ की फिल्म 'लव आजकल' के गाने ट्विस्ट पर डांस करते हुए उन्होंने लिखा, इस गाने की परफेक्ट मूव के लिए 47 टेक लेने पड़े. जबकि हम एक ओके शॉट तीसरी बार में ही ले चुके थे. आपसे इतनी मेहनत करवाने के लिए माफ करिएगा सैफ. लेकिन इसे इतने बेहतरीन अंदाज़ में करने के लिए शुक्रिया.

ये भी पढ़ें:

1- Lock Up में छलका Poonam Pandey का दर्द - जानवरों की तरह पीटता था पति, कई दिन तक रही भूखी

2- Bachchan Pandey के इस खतरनाक लुक के लिए अक्षय कुमार रोज करते थे इतनी मेहनत

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement