Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India's Got Talent: धर्मेंद्र को मिल गई नई 'बसंती', वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

India's Got Talent से एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है जिसमें अभिनेता Dharmendra और Kirron Kher फिल्म Sholay का एक सीन रीक्रिएट करते दिख रहे हैं.

Latest News
India's Got Talent: धर्मेंद्र को मिल गई नई 'बसंती', वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

Dharmendra, Kirron Kher

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के मशहूर रिएलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सीजन 9 (India Got Talent 9) में आए दिन कई टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स का धमाल देखने को मिल जाता है. वहीं, इस शो पर कई सेलेब्रिटीज गेस्ट के तौर पर शो में एंट्री लेते और दर्शकों का जबरदस्त एंटरटेनमेंट करते दिखाई दे जाते हैं. हाल ही में सामने आए शो के एक अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) नजर आ रहे हैं. प्रोमो में वो नई 'बसंती' के साथ फिल्म 'शोले' (Sholay) का एक सीन रीक्रिएट करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, ये वीडियो देखकर शो पर मौजूद कई लोगों की हंसी छूट गई है.

धर्मेंद्र की नई बसंती

'इंडियाज गॉट टैलेंट' को प्रसारित करने वाले चैनल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आने वाले एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अभिनेता धर्मेंद्र शो के स्टेज पर नजर आ रहे हैं और उनके साथ नई बसंती के रोल में दिख रही हैं शो की जज किरण खेर. धर्मेंद्र इस वीडियो में किरण को गन चलाना सिखा रहे हैं. इस वीडियो में दोनों की मस्ती और कैमिस्ट्री के साथ कॉमेडी सभी को खूब इंप्रेस कर रही है. शो पर मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट गई है और इस वीडियो को देखने के बाद दर्शक भी ठहाके लगाते दिखाई दे रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा इस शो का वीडियो- 

 

 

ये भी पढ़ें- आज सात फेरे लेंगे Farhan Akhtar- Shibani Dandekar, जानें- किस रिवाज से होगी शादी की रस्में

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar की फिल्म का नाम क्यों पड़ा 'बच्चन पांडे'? प्रोड्यूसर ने किया खुलासा

वायरल हुआ वीडियो

धर्मेंद्र और किरण का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों दिग्गज एक्टर्स की कैमिस्ट्री फैंस को भी खूब पसंद आ रही है. वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह एक्ट्रेस और शो की जज शिल्पा शेट्टी ठहाके मारकर हंसती दिखाई दे रही हैं और बादशाह भी हैरान रह गए हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement