Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आमिर खान पर चढ़ा IPL फीवर, 28 अप्रैल को करेंगे बड़ा ऐलान!

आमिर खान फि​ल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगे.

Latest News
आमिर खान पर चढ़ा IPL फीवर, 28 अप्रैल को करेंगे बड़ा ऐलान!

आमिर खान का छत पर क्रिकेट खेलते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आमिर खान भले ही सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव न हों लेकिन एक्टर अपने प्रोडक्शंस के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपडेट शेयर करते हैं. शुक्रवार को इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए एक वीडियो में आमिर खान पर आईपीएल फीवर चढ़ता हुआ नजर आया. वह क्रिकेट खेलते हुए देखे गए. 

एक शॉट मारने के बाद आमिर ने मजाक में फैंस से पूछा, आईपीएल में मौका है क्या...बाद में वह वीडियो में यह कहते हुए सुने गए कि मैं 28 तारीख को आप लोगों को एक कहानी सुनाने जा रहा हूं. इस कहानी को लेकर वह बहुत उत्साहित हैं. आमिर खान ने लगान और दंगल जैसी खेल फिल्मों में एक्टिंग की है. 

फिल्मों की बात करें तो आमिर खान (Aamir Khan) अगली बार टॉम हैंक्स की फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगे. फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है. लाल सिंह चड्ढा आमिर खान, किरण राव और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान अपने 3 इडियट्स के को-स्टार्स करीना कपूर और मोना सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे. इसमें नागा चैतन्य भी होंगे. यह फिल्म तेलुगु स्टार के बॉलीवुड डेब्यू का प्रतीक है. 

इसलिए लिया फैसला 
इससे पहले समाचार एजेंसी पीटीआई के साथ एक इंटरव्यू के दौरान आमिर ने बात की कि उन्होंने फॉरेस्ट गंप का रीमेक बनाने का फैसला क्यों किया. उन्होंने कहा, मैंने हमेशा फॉरेस्ट गंप को एक स्क्रिप्ट के रूप में प्यार किया है. यह इस चरित्र के बारे में एक अद्भुत कहानी है. यह एक अच्छी फिल्म है. यह पूरे परिवार के लिए एक फिल्म है. अभिनेता को आखिरी बार 2018 की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में देखा गया था. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement