Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक दिन में 12 सिगरेट फूंकती थीं Kangana Ranaut, बताया कैसे छोड़ी ये बुरी लत

Kangana Ranaut ने अपनी Cigarettes पीने की आदत को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि ये आदत वो कैसे छोड़ पाईं.

एक दिन में 12 सिगरेट फूंकती थीं Kangana Ranaut, बताया कैसे छोड़ी ये बुरी लत

Kangana Ranaut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों के साथ-साथ बेबाकी को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. कंगना आज भले ही सबसे फिट एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं और वो हेल्दी हैबिट्स पर जोर देती हैं लेकिन एक वक्त पर उन्हें भी सिगरेट फूंकने की बुरी लत थी जिसकी वजह से वो एक दिन में 12 सिगरेट पी जाया करती थीं. कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी सिगरेट (Cigarettes) स्मोकिंग हैबिट को लेकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि ये आदत उन्हें कैसे लगी थी और उन्होंने इस पर काबू कैसे पाया. आज नो स्मोकिंग डे (No Smoking Day) पर जानें कंगना ने सिगरेट छोड़ने के क्या टिप्स दिए.

कैसे लगी आदत?

कंगना ने अपनी स्मोकिंग हैबिट पर बात करते हुए बताया था कि ये आदत उन्हें फिल्म 'वो लम्हे' के दौरान लगी थी, उस दौरान को महज 19 साल की थीं. उन्होंने कहा- 'फिल्म में मेरा जो कैरेक्टर काफी ट्रामाटाइज्ड था और मैं नर्वसनेस में स्मोक करती थी. मुझे आकर सिगरेट दी जाती थी और लोग बोलते थे बचकर रहना तुम्हें आदत न लग जाए. मैं सोचती थी कि इतनी गंदी चीज की कैसे आदत लग जाती है. मतलब खांसी आती है, उल्टी आती है, चक्कर सा आने लगता है. 6-7 महीने शूट करते हुए गुजर गए, मुझे नहीं लगा कि इसकी आदत पड़ी है लेकिन धीरे-धीरे मैंने पैकेट रखना शुरू कर दिया और फिर दिन में 10 से 12 सिगरेट पीने लगी'.

ये भी पढ़ें- रूमर्ड गर्लफ्रेंड Saba Azad का वीडियो देख दीवाने हुए Hrithik Roshan, कर डाली तारीफें

ये भी पढ़ें- जब 'मोटे' थे Tiger Shroff... पुराना वीडियो देखकर चौंके फैंस, एक्टर बोले- वो संघर्षों से भरे दिन थे

कैसे छोड़ी सिगरेट

कंगना ने बताया जब उन्हें सिगरेट नहीं मिलती थी तब वो बौखला जाती थीं. वो इसकी लिए खिड़की से तक कूद जाती थीं. उन्हें ऐसा लगता था कि जैसे किसी ने गुलाम बना लिया हो. कंगना ने कहा-  'यह सिर्फ आपकी सोच है जिसने गुलाम बनाया है, आप त्याग को अपनाइए. मैंने अपने योगा सर को इस बारे में बताया और धीरे-धीरे स्मोकिंग छोड़ी'. कंगना ने उन दोस्तों का साथ भी छोड़ दिया जो सिगरेट की आदत के गुलाम थे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement