Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

लोकसभा चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत? तेजस स्टार ने कही ये बात

कंगना राजनीति में एंट्री ले सकती हैं. उन्होंने खुद कहा है कि वे चुनाव लड़ सकती हैं.

लोकसभा चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत? तेजस स्टार ने कही ये बात

Kangana Ranaut.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत की फिल्मी पारी लड़खड़ा रही है. एक के बाद एक वह लगातार फ्लॉप फिल्में दे रही हैं. अब उन्होंने इशारा किया है कि वे राजनीति में एंट्री ले सकती हैं. कंगना रनौत ने गुजरात के द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन के बाद कुछ ऐसा कहा है जो इशारा कर रहा है कि वे राजनीति में शामिल हो सकती हैं. उनके बयान हमेशा से राजनीतिक रहे हैं, अब वह लोकसभा चुनाव भी लड़ सकती हैं.

कंगना मूवी तेजस के फ्लॉप होने के बाद बाद गुजरात के प्रसिद्ध यात्राधाम द्वारका के जगत मंदिर पहुंचीं थीं. उन्होंने द्वारकाधीश में मत्था टेका. कंगना ने नागेश्वर महादेव मंदिर में भी दर्शन किया. मीडिया से बातचीत करते हुए कंगना ने पहली बार कहा कि अगर भगवान श्री कृष्ण की कृपा रही तो लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan 58वें बर्थडे पर देंगे ग्रैंड पार्टी? लीक हो गई सारी तैयारी

कंगना रनौत हाल ही में आई फिल्म तेजस में नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रही थी. कंगना ने अपनी मानसिक और भावनात्मक स्थिति के बारे में बताया और बताया कि कैसे द्वारकाधीश मंदिर जाने से उनका गम, कम हुआ है.

कंगना ने मंदिर के अंदर से कई तस्वीरें भी शेयर की हैं. यह मंदिर गुजरात के द्वारका शहर में स्थित है. कंगना मंदिर दर्शन के लिए सुनहरी साड़ी पहनकर मंदिर आई थीं. कंगना ने हिंदी में लिखा, 'कुछ दिनों से मेरा दिल बहुत परेशान था.'

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की ये 7 एक्ट्रेस नहीं रखतीं करवा चौथ का व्रत, एक ने बताया 'दकियानूसी सोच'

मंदिर जाकर क्या बोंली कंगना?
कंगना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, 'कुछ दिनों से हृदय बहुत व्याकुल था, ऐसा मन हुआ कि द्वारिकाधीश के दर्शन करूं. श्री कृष्ण की इस दिव्य नगरी द्वारिका में आते ही, यहां की धूल मात्र के दर्शन से ऐसा लगा कि मेरी सारी चिन्तायें टूट कर मेरे कदमों में गिर गई हों. मेरा मन स्थिर हो गया और अनंत आनंद की अनुभूति हुई.
हे द्वारिकाधीश इसी तरह अपनी कृपा बनाये रखना. हरे कृष्णा.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement