Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hijab Controversy पर आया कंगना रनौत का बयान, बोलीं- अफगानिस्तान में दिखाओ हिम्मत

Kangana Ranaut ने Karnataka Hijab Controversy लेकर जो पोस्ट शेयर किया है उसे लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं.

Latest News
Hijab Controversy पर आया कंगना रनौत का बयान, बोलीं- अफगानिस्तान में दिखाओ हिम्मत

Kangana Ranaut कंगना रनौत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कर्नाटक में चल रहे हिजाब विवाद (Hijab Controversy ) का मामला बढ़ता जा रहा है. कर्नाटक के स्कूल-कॉलेजों में धार्मिक लिबास पर रोक के आदेश को लेकर जबरदस्त बवाल मचा हुआ है. इसके बाद से कई जिलों के स्कूलों और कॉलेजों में छात्रों के समूहों के प्रदर्शन की खबरें भी आई हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर भी इस मुद्दे को लेकर जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है. इस पूरे मामले पर कई बॉलीवुड सितारे भी रिएक्ट करते नजर आए हैं. हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी हिजाब विवाद को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

कंगना ने शेयर किया पोस्ट

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने हिजाब विवाद को लेकर लिखा- 'अगर आप हिम्मत दिखाना चाहते हैं तो अफगानिस्तान में बुरखा ना पहनकर दिखाइए. आजाद होना सीखिए ना कि पिंजरे में खुद को बंद करना'. अपने पोस्ट में कंगना ने लेखक आनंद रंगनाथन का एक पोस्ट भी शेयर किया है. आनंद पहले से स्कूलों में धर्मिक ड्रेस कोड पर बैन के सपोर्ट में बोलते नजर आ रहे हैं. आनंद इस प्रैक्टिस को 'कठोर, स्त्री द्वेषी, दमनकारी' बताते हैं. कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है.

कंगना रनौत

 

ये भी पढ़ें- Hijab Controversy: प्रियंका गांधी के ट्वीट पर शर्लिन चोपड़ा ने उठाए सवाल, डोनेट करना चाहती हैं बिकिनी

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने किया CM योगी का समर्थन बोलीं- उन्हें कौन पराजित करेगा जिनके रक्षक राम

50 सालों में बिकिनी से बुरखा तक

कंगना ने जो पोस्ट री-शेयर किया है उसमें स्विमसूट में कुछ महिलाओं की तस्वीर है और बुरखे में भी महिलाओं की भीड़ नजर आ रही है. ये तस्वीर ईरान में 50 सालों के अंतर में महिलाओं की बदलती पोशाक दिखाई गई है. इस फोटो के साथ लिखा हुआ है- 'ईरान 1973 और अब. 50 सालों में बिकिनी से बुरखा तक. जो लोग इतिहास से नहीं सीखते हैं वो तबाह हो जाते हैं'.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement