Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kashmir Files को हुआ 1141.4% प्रॉफिट, जानें क्या है पूरी कमाई?

The Kashmir Files ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल करते हुए हजार प्रतिशत प्रॉफिट कमा लिया है.

Latest News
The Kashmir Files को हुआ 1141.4% प्रॉफिट, जानें क्या है पूरी कमाई?

विवेक अग्निहोत्री, द कश्मीर फाइल्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) न सिर्फ सोशल मीडिया पर चर्चाएं बटोर रही है बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी धमाकेदार कमाई कर रही है. कश्मीरी पंडितों के दर्द को पर्दे पर उतारती इस फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का इतना फायदा मिला कि 'द कश्मीर फाइल्स' ने हजार प्रतिशत से भा ज्यादा प्रॉफिट कमा लिया. इस फिल्म से जुड़ी जो बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सामने आ रही है उसे देखकर मेकर्स खुशी से उछल पड़ेंगे. 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद रिलीज हुईं बच्चन पांडे और राधे श्याम जैसी फिल्में भी इसकी रफ्तार नहीं रोक पाईं.

फिल्म का धमाकेदार प्रॉफिट

विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म 11 मार्च को रिलीज हुई थी. रिलीज के पहले दिन ही फिल्म को जमकर तारीफें मिली थीं और इसने धमाकेदार ओपनिंग डे कलेक्शन किया था. वहीं, अब 'द कश्मीर फाइल्स को सिनेमा घरों में रिलीज हुए 2 से 3 हफ्ते हो चुके हैं. इस बीच कोईमोई की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है इस फिल्म ने 23 दिन में कुल 248.28 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म का बजट 20 करोड़ बताया जा रहा है और इसने कुल 228.28 करोड़ का प्रॉफिट कमाया है. फिल्म के मुनाफे की परसेंटेज में बात करें तो 'द कश्मीर फाइल्स' ने 1141.4 प्रतिशत (1141.4%) का मुनाफा कमाया है.

ये भी पढ़ें- The Kashmir Files के दीवाने हुए करण जौहर, बोले- 1975 के बाद पहली बार हुआ ये कारनामा

ये भी पढ़ें- The Kashmir Files: माता-पिता की मौत पर विवेक अग्निहोत्री ने कही ऐसी बात, बुरी तरह हुए ट्रोल

मिली थीं खूब तारीफें

बता दें कि 'द कश्मीर फाइल्स' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गई थी. कई दर्शक तो फिल्म देखने के बाद फूट-फूट कर रोते दिखाई दिए थे. वहीं, अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती , पल्लवी जोशी , दर्शन कुमार और चिन्मय मंडलेकर स्टारर इस फिल्म को फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स की भी तारीफें मिली थीं. अभिनेता आमिर खान ने तो इसे 'फिल्म नहीं आंदोलन' बता डाला था. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement