Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Katrina Kaif ने शेयर की नए घर की Photos, मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती आईं नजर

कटरीना कैफ ने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें कटरीना के पीछे उनके घर का खूबसूरत इंटीरियर दिख रहा है.

Katrina Kaif ने शेयर की नए घर की Photos, मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती आईं नजर

कटरीना कैफ और विक्की कौशल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने 9 दिसंबर 2021 को विक्की कौशल संग साथ फेरे ले लिए हैं. इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वेडिंग फोटोज शेयर करते हुए ऑफिशियली ऐलान भी कर दिया था. शादी के बाद से कटरीना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव बनी हुई हैं और आए दिन उनके दिलचस्प पोस्ट चर्चाओं में आ जाते हैं. हाल में कटरीना ने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें कटरीना के पीछे उनके घर का खूबसूरत इंटीरियर दिख रहा है. इन फोटोज में कटरीना ने अपना मंगलसूत्र भी फ्लॉन्ट किया है.

वायरल हुईं फोटोज-

कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शयेर की हैं. इन फोटोज में वो बाउनिश बेज रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं. उन्होंने डिजाइनर स्वेटर के साथ शॉर्ट्स पहन रखा है. इन फोटो में कटरीना कैमरे की तरफ नहीं देख रही हैं बल्कि कहीं और ही देख रही हैं लेकिन वो इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इन फोटोज में कटरीना के गले में स्टाइलिश मंगलसूत्र भी नजर आ रहा है. कटरीना अलग-अलग पोज में अपना मंगलसूत्र फ्लॉन्ट कर रही हैं. यहां देखें वायरल हो रहीं कटरीना की तस्वीरें-

ये भी पढ़ें- VIDEO: जब सलमान खान ने सुनाया अपने मशहूर ब्रेसलेट का किस्सा, बताया क्यों है इतना खास?

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

खूबसूरत है इंटीयर्स

कटरीना ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए घर वाले इमोजी के साथ समझाया है कि ये फोटोज उनके घर पर ही ली गई हैं. कटरीना के घर के इंटीरियर्स को देखें तो उनका घर बेहद सिंपल और सोबर तरीके से सजाया हुआ है. इस घर के हर कोने में काफी शानदार सनलाइट भी नजर आ रही है. वहीं, कटरीना का स्टाइलिश अंदाज भी उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. कई लोगों ने कटरीना के पोस्ट पर कमेंट करते हुए पूछा है कि क्या ये तस्वीरें विक्की कौशल ने ली हैं?
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement