Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पहले ही दिन 100 करोड़ के करीब पहुंच जाएगी यश की KGF Chapter 2, एक्सपर्ट ने किया दावा

KGF Chapter 2 की रिलीज से करीब है और इस बीच ट्रेड एनालिस्ट ने अनुमान लगा लिया है कि ये फिल्म पहले दिन कितना कमाएगी.

Latest News
पहले ही दिन 100 करोड़ के करीब पहुंच जाएगी यश की KGF Chapter 2, एक्सपर्ट ने किया दावा

KGF Chapter 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग जारी है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. इस बीच अब यश (Yash), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) स्टारर 'केजीएफ 2' (KGF Chapter 2) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. साउथ की दो बड़ी फिल्मों 'पुष्पा' और RRR की रिकॉर्डतोड़ सक्सेस के बाद अब 'केजीएफ 2' से दर्शकों के साथ-साथ मेकर्स को भी काफी उम्मीदें हैं. वहीं, 'केजीएफ 2' की रिलीज से पहले इसके बॉक्स ऑफिस को लेकर ट्रेड एनालिस्ट का प्रेडिक्शन भी सामने आ गया है.

100 करोड़ तक पहुंचेगी फिल्म

'केजीएफ 2' का इंतजार कर रहे फैंस फाइलनली इस फिल्म को 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में देख सकेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है जिसे देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट्स को भी उम्मीद है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करेगी. एक्सपर्ट्स का दावा है कि 'केजीएफ चैप्टर 2' पहले दिन ही 90 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. केजीएफ चैप्टर 2 तमिलनाडु के 250 थिएटर्स में रिलीज होगी, जबकि फिल्म का हिंदी वर्जन नॉर्थ इंडिया में 3000 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज होगा.

ये भी पढ़ें- फिल्म नहीं असल में भी इतनी 'खूनी' थी KGF की कहानी, खंडहर बन चुकी इस खदान में आज भी मिलेगा सोना!

ये भी पढ़ें- Box Office पर 'द कश्मीर फाइल्स' और RRR की भिडंत, जानें अब तब हुई कितनी कमाई

फिल्म के आंकड़ों का पूरा अनुमान

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला का कहना है कि 'केजीएफ चैप्टर 2' का हिंदी वर्जन ओपनिंग डे पर करीब 30-33 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. इस फिल्म के तेलुगू, तमिल और कन्नड़ का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जोड़ लें तो पहले दिन ग्रॉस कलेक्शन 90 करोड़ रुपये हो सकता है'. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि ये आंकड़ा 100 करोड़ तक पहुंच सकता है. बताया जा रहा है कि 'पुष्पा' और RRR की सक्सेस के बाद साउथ फिल्मों से दर्शकों की उम्मीदें बढ़ गई हैं और 'केजीएफ 2' को इसका फायदा मिल सकता है. ओवरसीज कलेक्शन को लेकर रमेश बाला ने कहा- 'ओवरसीज में केजीएफ 2 पहले पार्ट से अच्छा परफॉर्म करेगी क्योंकि यूएस और यूके में फिल्म को अच्छी एडवांस बुकिंग मिल रही है. वहीं गल्फ और मलेशिया में भी जल्दी ही फिल्म की ओपनिंग हो जाएगी. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement