Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Omicron की वजह से रुकी The Kapil Sharma Show की शूटिंग

अर्चना पूरण सिंह ने बताया कि ओमिक्रॉन का खतरा बढ़ता देख फिलहाल सात दिन का ब्रेक लिया गया है.

Omicron की वजह से रुकी The Kapil Sharma Show की शूटिंग

The kapil sharma show की शूटिंग रुकी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Omicron के बढ़ते मामले एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर असर डाल रहे हैं. पहले फिल्मों की रिलीज डेट बदली जा रही थी और अब फिल्म और टीवी की शूटिंग पर असर पड़ने लगा है. खबर है कि इसकी वजह से The Kapil Sharma Show की शूटिंग रुक चुकी है. शो में बतौर स्पेशल गेस्ट बैठने वाली अर्चना पूरण सिंह ने जानकारी दी कि एक शो की शूटिंग एक हफ्ते के लिए टाल दी गई है.

अर्चना पूरण सिंह ने बताया कि ओमिक्रॉन का खतरा बढ़ता देख फिलहाल सात दिन का ब्रेक लिया गया है. यह फैसला क्रू मेम्बर्स, ऑडियंस, कास्ट और उनके परिवार वालों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रेक से पहले 28 दिसंबर की रात को 'द कपिल शर्मा शो' का एपिसोड शूट किया गया था लेकिन अब जिस तेजी से मामले बढ़ने लगे हैं, कपिल शर्मा शो की टीम भी सतर्क हो चुकी है.

अर्चना ने कहा, 'ओमिक्रॉन से कौन कब तक बच सकता है. हमारी जिम्मेदारी है कि हम प्रोटोकॉल्स का पालन करें. जो लोग सारे नियम-कानून मान रहे हैं, उन्हें भी तो करोना हो रहा है. यह ऐसी बीमारी है, जिससे कोई बच नहीं सकता. रही बात 'द कपिल शर्मा शो' की तो एक हफ्ते तक हमारी कोई शूटिंग नहीं होने वाली है.' रिपोर्ट की मानें तो जनवरी के पहले हफ्ते में शो की शूटिंग फिर से शुरू होगी. कपिल की टीम पूरी तैयारी के साथ शूटिंग शुरू करना चाहेगी.

ये भी पढ़ें: Kartik Aryan को नहीं आता था किस करना! एक सीन के लिए किए थे 37 रीटेक

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement