Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रभास की फिल्म Radhe Shyam की थिएटर रिलीज Postpone, OTT से मिला 400 करोड़ का ऑफर?

प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म 'राधे श्याम' की रिलीज डेट टल गई है और अब सिनेमाघरों के बजाए इसे ओटीटी पर रिलीज किए जाने के कयास लगाए जा रहे हैं.

प्रभास की फिल्म Radhe Shyam की थिएटर रिलीज Postpone, OTT से मिला 400 करोड़ का ऑफर?

फिल्म राधे श्याम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. वहीं, कोरोना के बढ़ते संकट के बीच कई फिल्मों की रिलीज टल रही है. इसके अलावा फिल्मों के ओटीटी पर रिलीज होने का ट्रेंड एक बार फिर लौटता दिख रहा है. वहीं, हाल ही में प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर फिल्म 'राधे श्याम' (Radhe Shyam) के ओटीटी (OTT) रिलीज को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. इस फिल्म की थिएटर रिलीज को पोस्टपोन किया जा चुका है जिसके बाद खबरें हैं कि इसे OTT पर जल्द रिलीज किया जा सकता है. हालांकि, ओटीटी के मामले में मेकर्स का फैसला आना अभी बाकी है.

टल गई रिलीज डेट

साउथ फिल्मों के अभिनेता प्रभास और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की फिल्म 'राधे श्याम' 14 जनवरी को सिनेमाघरों में आने वाली थी. वहीं, अब फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है. पूजा हेगड़े ने पोस्ट करते हुए बताया कि 'हमें कोविड हालातों को देखते हुए अपनी फिल्म #RadheShyam की रिलीज को पोस्टपोन करना पड़ रहा है.  फैंस के सपोर्ट और प्यार के लिए बहुत शुक्रिया, हम जल्द ही आपसे सिनेमाज में मिलेंगे'. वहीं, अभी तक फिल्म की अगली रिलीज डेट के बारे में जानकारी नहीं दी गई है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15 Finale से पहले भिड़े Umar Riaz-Pratik Sehajpal, उमर के पिता ने मेकर्स से की ये अपील

 

 

 

400 करोड़ का ऑफर

'राधे श्याम' को लेकर ऐसी रिपोर्ट्स भी हैं कि मेकर्स इसे ओटीटी पर रिलीज कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक ओटीटी प्लैटफॉर्म ने #RadheShyam के मेकर्स को 400 करोड़ का ऑफर दिया है. इस मामले पर ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबलन ने भी राय दी है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए कहा है कि- 'सीधा ओटीटी पर रिलीज के लिए एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फिल्म को 400 करोड़ रुपए का ऑफर दिया है'. बता दें कि फिल्म में प्रभास और पूजा के अलावा सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा चेत्री और कुणाल रॉय कपूर भी नजर आएंगे. इसे भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने मिलकर बनाया है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement